राजस्थान के सीकर से चुनावी बिगुल फूंकेंगे पीएम मोदी, किसानों और जाटों को साधने की पूरी तैयारी, गहलोत सरकार को टक्कर देना कितना मुश्किल?

राजस्थान के सीकर से चुनावी बिगुल फूंकेंगे पीएम मोदी, किसानों और जाटों को साधने की पूरी तैयारी, गहलोत सरकार को टक्कर देना कितना मुश्किल?
  • 27 जुलाई को राजस्थान जाएंगे पीएम मोदी
  • किसानों को देंगे राहत पैकेज

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी एक्टिव हो गई है। प्रदेश का किला फतह करने के लिए पूरी कवायद कर रही है। इसी को देखते हुए पीएम मोदी प्रदेश के सीकर जिले में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान के दौरे बढ़ा दिए हैं। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान का दौरा किया था। अपने इस दौरे में उन्होंने पार्टी संगठन के नेताओं से बंद कमरे में बातचीत की थी। पीएम मोदी इस दौरे से पहले भी राजस्थान जा चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अजमेर में एक विशाल रैली को संबोधित किया था, जिसमें जमकर गहलोत सरकार पर बोला बोला था। चुनाव को पास देखते हुए पीएम मोदी एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर जा रहे हैं।

राजस्थान की सियासत को समझने वाले कहते हैं कि, गहलोत सरकार के खिलाफ लोगों में कम नाराजगी दिखाई दे रही है जो बीजेपी भली भांति जान चुकी है इसलिए वो अपने ज्यादा से ज्यादा लोकप्रिय नेताओं को जमीनी स्तर पर उतार रही है ताकि कांग्रेस को पटखनी दी जा सके। राजस्थान करीब 25 सालों से सत्ता परिवर्तन का चलन देखता आ रहा है यानी पांच साल बीजेपी तो पांच वर्ष कांग्रेस, ऐसे ही दोनों पार्टियां सत्ता का स्वाद चखती आ रही हैं इसलिए भाजपा को उम्मीद है कि इस बार सत्ता की चाबी उसके हाथ में ही आने वाली है।

27 जुलाई को राजस्थान दौरा

राजस्थान के सीकर रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों की लाने की कवायद चल रही है। जिसका जिम्मा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने अपने कंधों पर उठाया है। पीएम मोदी इस कार्यक्रम के दौरान किसानों के खाते में पैसे भेजने वाले हैं। जिसका राजनीतिक तौर पर बड़े मायने निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि, हर बार की तरह बीजेपी इस बार भी जाटों और किसानों को साधने के लिए हर तरह प्रयास कर रही है। पीएम के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। पीएम मोदी कल यानी 27 जुलाई को सीकर दौरे पर जा रहे हैं।

पीएम की हुई तारीफ

पीएम के आगामन पर संगठन महामंत्री ने कहा कि, पीएम मोदी एक सर्वोच्च नेता हैं। आज पुरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है। अमेरिका के राष्ट्रपति ऑटोग्राफ मांगते हैं जबकि अन्य अंतरराष्ट्रीय नेता 'मोदी इज द बॉस' कहकर संबोधित करते हैं, यह पूरे भारत के लिए गौरव की बात है।

विपक्ष पर हमला बोलेंगे पीएम?

कहा जा रहा है कि पीएम मोदी अपने इस कार्यक्रम के दौरान विपक्ष पर भी हमला बोल सकते हैं क्योंकि हाल के दिनों में देश की सियासत में जबरदस्त उबाल देखी जा रही है। मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष पूरा एक साथ नजर आ रहा है और भाजपा की केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमलावर हैं।

Created On :   26 July 2023 4:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story