लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी ने गरीबों को गरीबी से निकालने का काम किया- शाह, केंद्रीय गृह मंत्री ने मंडला व कटनी की जनसभा में इंडिया गठबंधन पर भी किए तीखे प्रहार

पीएम मोदी ने गरीबों को गरीबी से निकालने का काम किया- शाह, केंद्रीय गृह मंत्री ने मंडला व कटनी की जनसभा में इंडिया गठबंधन पर भी किए तीखे प्रहार
  • गरीबों को गरीबी से निकालने का काम किया- शाह
  • शाह ने मंडला व कटनी की जनसभा में इंडिया गठबंधन पर किए प्रहार
  • पिछड़े समाज के हर व्यक्ति को आगे बढ़ाना पीएम मोदी का लक्ष्य

चुनाव डेस्क, मंडला/कटनी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने का काम किया है। उनको खाना पकाने के लिए गैस सिलेंडर और रहने के लिए आवास दिए हैं। हम देश की अर्थव्यवस्था को दुनियाभर में 5 वें नंबर पर ले आए हैं। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवा दो, इसे तीसरे नंबर पर पहुंचा देंगे। यह बातें केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरूवार को मंडला तथा कटनी के बरही में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। श्री शाह ने अपनी जनसभाओं में इंडिया गठबंधन पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि, इस गठबंधन का मकसद है अपने परिवारजनों को आगे बढ़ाना, जबकि भाजपा और हमारे प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य है गरीब, आदिवासी, दलित व पिछड़े समाज के हर व्यक्ति को आगे बढ़ाना। इन दोनों के बीच फैसला आपको करना है।

मंडला में मोदी के नाम पर वोट देने कहा

अमित शाह दोपहर 1:40 बजे मंडला में पुलिस लाइन ग्राउण्ड पर जनसभा में पहुंचे। यहां भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते द्वारा क्षेत्र में कराए गए कामों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि, फग्गन सिंह जी को इन कामों के लिए वोट नहीं देना है। प्रधानमंत्री मोदी महान भारत की रचना करने वाले हैं, उसके लिए वोट देना है। जनसभा उपरांत दोपहर 2.15 बजे शाह कटनी के लिए रवाना हो गए।

कटनी में बोले वीडी के लिए फिर आया हूं

कटनी के बरही में खजुराहो लोकसभा सीट के पार्टी प्रत्याशी वीडी शर्मा का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, मैं वीडी के लिए पहले भी आया था, आज फिर आया हूं। दोपहर 3.5 बजे विजयनाथ धाम मेला ग्राउण्ड में जनसभा के दौरान केन्द्रीय गृह मंत्री ने मोदी सरकार द्वारा दस साल में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा, हमने डीएमएफ (डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड) से आपके इलाके का विकास कराया है, लेकिन घमंडिया गठबंधन डायनेस्टी मैनेजमेंट फंड में लगा है।

जनसभाओं में ये भी बोले शाह

- कांग्रेस ने जातिवाद , परिवारवाद और भ्रष्टाचार के आधार पर राज किया। जनजाति, आदिवासी कल्याण के लिए कुछ नहीं किया। हमेशा आदिवासियों को छलने का काम किया।

- 10 साल में मनमोहन सरकार ने 12 लाख करोड़ का घपला किया। यहां (मप्र में) कमलनाथ और बंटाधार ने भी कुछ बाकी नहीं रखा। मैं उनका कच्चा चिट्ठा लाया हूं।

- गरीब, युवा, किसान, महिला और वंचित का अगर कोई सोच सकता है तो केवल नरेन्द्र मोदी सोच सकते है। भाजपा की सरकार सारे वादे पूरे करकर आगे बढ़ रही है।

- भ्रष्टाचारियों को पाई-पाई लौटाना पड़ेगी, जिसने भी भ्रष्टाचार किया, चोरी की है, उन्हें जेल जाना पड़ेगा।

- 500 साल के बाद 17 अप्रैल को ऐसी रामनवमीं आएगी जब रामलला अपना बर्थ-डे, अपने घर के अंदर मनाएंगे।

Created On :   11 April 2024 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story