गिरफ्तारी नहीं होने पर उठाए सवाल: लखीसराय हत्याकांड को जानबूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही पुलिस : विजय सिन्हा

लखीसराय हत्याकांड को जानबूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही पुलिस : विजय सिन्हा
  • लखीसराय पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में रही है विफल- नेता प्रतिपक्ष
  • छठ पूजा के दिन लखीसराय में दिनदहाड़े चली थी गोली
  • हटना के दौरान छह लोगों को लगी थी गोली, तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि लखीसराय में एक ही परिवार के छह लोगों की गोली मारने की घटना को पुलिस जान-बूझकर प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है। सिन्हा शुक्रवार को इस घटना में घायल लोगों से मिलने पीएमसीएच भी गए।

इसके बाद उन्होंने एक प्रेस वार्ता में कहा कि लखीसराय में 5 दिनों पूर्व हुए हत्याकांड में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना शर्मनाक है। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है और अन्य तीन लोगों का इलाज अभी भी पीएमसीएच में चल रहा है।

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनके ज़मीन पर माफियाओं की बहुत दिनों से नज़र थी और वो इसे हथियाना चाहते हैं। पुलिस ने जान-बूझकर इसे प्रेम प्रसंग का मामला घोषित कर दिया है। पिछले वर्ष छठ के समय भी आरोपी द्वारा पीड़ित परिवार की लड़की से छेड़खानी की गई थी और परिवार ने थाना में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। यदि उस समय कार्रवाई होती तो आज ऐसी नृशंस हत्याएं नहीं होती।

उन्होंने प्रेस वार्ता में कुछ तस्वीर दिखाते हुए कहा कि आरोपी का राजद, जदयू के नेताओं से संबंध भी है। सिन्हा ने कहा कि लखीसराय में हत्याओं का इतिहास पुराना है। यहां बालू, शराब और जमीन माफियाओं का सिंडिकेट है जो इन हत्याओं को अंजाम देते हैं। इन्हें पुलिस का भी संरक्षण प्राप्त है। विपक्ष के नेता ने सरकार से लखीसराय घटना में मृतक के परिजनों को कम से कम 5 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Nov 2023 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story