आखिरी पत्र: राजस्थान कांग्रेस नेता ने विधायक के रूप में आखिरी पत्र लिखा, आलोचकों को दिया धन्यवाद

राजस्थान कांग्रेस नेता ने विधायक के रूप में आखिरी पत्र लिखा, आलोचकों को दिया धन्यवाद
  • राजस्थान कांग्रेस नेता ने विधायक के रूप में आखिरी पत्र लिखा
  • आलोचकों को दिया धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के सांगोद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह (73) ने शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा। भरत सिंह ने इस बार राज्य विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ा, जिसके नतीजे 3 दिसंबर को घोषित होंगे। विधायक के रूप में अपने आखिरी पत्र में उन्होंने क्षेत्र के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया है। कांग्रेस ने इस बार सांगोद से भानु प्रताप सिंह को चुनावी मैदान में उतारा। भरत सिंह ने पत्र में लिखा, "एक विधायक के रूप में यह आपको मेरा आखिरी पत्र है। मुझे चार बार विधायक के रूप में सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं। 1971 में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, मैं अपने पैतृक गांव कुंदनपुर आ गया।"

आगे लिखा, ''उस समय से लेकर 2023 तक मैं क्षेत्र की जनता और उनकी समस्याओं से जुड़ा रहा हूं। मुझे संतोष है कि इस क्षेत्र का नागरिक होने के नाते आप सभी के सहयोग से मैं सांगोद का विकास कर पाया हूं। मैं उन सभी भाइयों का भी आभारी हूं जो मेरे आलोचक रहे हैं क्योंकि उन्होंने सदैव मेरी कमियां उजागर की हैं।'' कुंदनपुर गांव के लोगों और पंचायत सदस्यों के अपार प्यार का मैं ऋणी रहूंगा। वे सुख-दुख में हमेशा मेरे साथ रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, इस बार सांगोद में मुकाबला कांग्रेस के भानु प्रताप और भाजपा के हीरालाल नागर के बीच है। सांगोद से दोबारा टिकट नहीं मिलने के बाद भरत सिंह ने शुरुआत में नाराजगी जाहिर की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने पत्र के जरिए भानु प्रताप का समर्थन किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Dec 2023 3:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story