फेक वीडियो मामला: दिल्ली पुलिस के नोटिस पर सीएम रेवंत रेड्डी की प्रतिक्रिया आई सामने, पीएम मोदी को किया टारगेट

दिल्ली पुलिस के नोटिस पर सीएम रेवंत रेड्डी की प्रतिक्रिया आई सामने, पीएम मोदी को किया टारगेट
  • रेवंत रेड्डी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने जारी किया नोटिस
  • नोटिस के बाद पीएम पर रेवंत ने साधा निशाना
  • 'ED, CBI और इनकम टैक्स के बाद दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फेक वीडियो पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी का पहला बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- अभी तक पीएम मोदी और अमित शाह चुनाव जीतने के लिए ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का इस्तेमाल करते थे, लेकिन आज मुझे पता चला कि दिल्ली पुलिस का भी ऐसा ही इस्तेमाल किया जा रहा है। किसी ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है और दिल्ली पुलिस भी तेलंगाना कांग्रेस के दफ्तर पर पहुंच गई है।

उन्होंने आगे कहा- इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी अब चुनाव जीतने के लिए दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर किसी ने कुछ पोस्ट किया और वे लोग तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य के सीएम को गिरफ्तार करने चले आए। कोई भी उनसे डरने नहीं वाला है। हम उन्हें करारा जवाब देंगे।

1 मई को दिल्ली जाएंगे रेवंत?

गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली पुलिस ने अमित शाह के फेक वीडियो को शेयर करने पर एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से नोटिस जारी किया गया है। साथ ही, सोमवार को पुलिस ने सीएम रेवंत रेड्डी के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए उन्हें 1 मई को दिल्ली बुलाया है। साथ ही, रेवंत रेड्डी को अपना पक्ष रखने को कहा गया है।

एक्शन में दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने रेवंत रेड्डी को अपना फोन लाने को कहा है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने जानकारी दी है कि रेवंत रेड्डी के फोन की जांच की जाएगी। दरअसल, रेवंत रेड्डी ने भी अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट के जरिए अमित शाह के फेक वीडियो को शेयर किया था। जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना कांग्रेस के आधिकारिक अकाउंट समेत पार्टी के कई नेताओं ने इस वीडियो को शेयर किया था।

होगी बड़ी कार्रवाई

बता दें कि, एडिटेड वीडियो में केंद्रीय गृह मंत्री कथित तौर पर एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण को खत्म करने की बता कह रहे हैं। पीटीआई ने इस एडिटेड वीडियो का फैक्ट चेक किया है। पीटीआई ने बताया है कि अमित शाह ने कर्नाटक में मुस्लिमों को दिए गए आरक्षण को खत्म करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि अगर उनकी सरकार कर्नाटक में बनी तो वह मुस्लिमों के आरक्षण को खत्म कर देंगे।

Created On :   29 April 2024 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story