लोकसभा चुनाव 2024: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट की बहन रुकेश पूनिया ने बीजेपी छोड़ी, कांग्रेस का थामा दामन

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट की बहन रुकेश पूनिया ने बीजेपी छोड़ी, कांग्रेस का थामा दामन
  • आदमपुर सीट से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी
  • साल 2022 में सोनाली फोगाट की मौत हो चुकी
  • हिसार के बीजेपी सांसद बृजेद्र सिंह भी कांग्रेस में हो चुके है शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार रहीं सोनाली फोगाट की बहन रुकेश पूनिया ने बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। पूनिया आदमपुर सीट से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने में जुटी हुई हैं। उन्होंने कहा, मैं कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की नीतियों से काफी प्रभावित हुई हैं। रुकेश पूनिया ने बीजेपी सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जो किसान पूरे देश का पेट भरता है, आज वह खराब नीतियों की वजह से सड़क पर है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या अपना हक मांगना गुनाह है, किसानों को उनका हक क्यों नहीं दिया जा रहा है।

बीजेपी छोड़ने के सवाल के जवाब में रुकेश पूनिया ने मीडिया से कहा कि बीजेपी को छोड़ कर सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल हुई है। रुकेश पूनिया ने कहा कि वो आदमपुर की जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को जानेगी । रुकेश पूनिया ने इस दौरान वर्तमान में विधायक भव्य बिश्नोई पर क्षेत्र में विकास को लेकर निशाना साधा है। आदमपुर में बिश्नोई ने विकास कार्य नहीं किए।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए पूनिया ने कहा कि बीजेपी कहती कुछ और है और करती कुछ और है। बीजेपी पर उन्होंने महिलाओं का सम्मान न करने का आरोप लगाया। आगे उन्होंने कहा हमारे यहां महिलाएं मैडल जीत कर लाती हैं बीजेपी उनका सम्मान नहीं करती है। उन्हें उनका हक नहीं मिल रहा है। आपको बता दें हाल ही में हिसार के बीजेपी सांसद बृजेद्र सिंह बीजेपी को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो चुके है। साल 2022 में ही सोनाली फोगाट की मौत हो चुकी है।

Created On :   15 March 2024 3:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story