सचिन पायलट बोले: गहलोत के ओएसडी के बयान पर चर्चा करना पार्टी के लिए जरूरी

गहलोत के ओएसडी के बयान पर चर्चा करना पार्टी के लिए जरूरी
  • राजस्थान में हार के बाद सचिन पायलट का बयान आया सामने
  • गहलोत के ओएसडी के बयान पर चर्चा करना पार्टी के लिए जरूरी

डिजिटल डेस्क, जयपुर। कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को पार्टी की हार पर जयपुर और नई दिल्ली, दोनों में गहन चर्चा का आह्वान किया, जिसमें निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी की टिप्पणी भी शामिल है। पायलट ने टोंक में मीडिया से बातचीत में कहा, ''मेरा मानना है कि इस हार पर विचार करना जरूरी है।'' गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा के बयान पर उन्होंने कहा, ''मैंने सीएम के ओएसडी का भी बयान देखा है, पार्टी के लिए इस पर भी मंथन करना जरूरी है।

शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, ''सीएम ने हाईकमान को धोखा दिया, पार्टी को गर्त में पहुंचा दिया।'' उन्होंने गहलोत के समर्थकों द्वारा लगभग विद्रोह करने और विधायकों की समानांतर बैठक आयोजित करने का जिक्र करते हुए कहा, "25 सितंबर की घटना पूरी तरह से प्रायोजित थी।" रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद टोंक में मौजूद पायलट ने कहा कि उन्होंने टोंक विधानसभा क्षेत्र से अपनी दूसरी जीत लोगों और कार्यकर्ताओं को समर्पित किया है। आगामी लोकसभा चुनाव के बारेे में उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से कांग्रेस का कार्यकर्ता रहा हूं। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसे हर संभव तरीके से ईमानदारी से निभाऊंगा।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 3:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story