आंध्र प्रदेश: तेदेपा, जन सेना पार्टी 1 नवंबर को संयुक्त कार्य योजना की घोषणा करेंगी

तेदेपा, जन सेना पार्टी 1 नवंबर को संयुक्त कार्य योजना की घोषणा करेंगी
  • तेलुगू देशम पार्टी और जन सेना पार्टी का एलान
  • 1 नवंबर को संयुक्त कार्य योजना की घोषणा करेंगे

डिजिटल डेस्क, राजामुंदरी। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) और जन सेना पार्टी (जसेपा) ने सोमवार को कहा कि वे 1 नवंबर को अपनी संयुक्त कार्य योजना की घोषणा करेंगे। संयुक्त घोषणापत्र तैयार करने पर चर्चा के लिए दोनों पार्टियों ने सोमवार को यहां अपनी पहली समन्वय बैठक की। तेदेपा महासचिव एन. लोकेश और जेएसपी प्रमुख और अभिनेता पवन कल्याण ने अपनी-अपनी पार्टियों के लिए बातचीत का नेतृत्व किया और विस्तार से चर्चा की कि दोनों पार्टियां वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार के खिलाफ मिलकर कैसे काम कर सकती हैं। यह बैठक तेदेपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के साथ एकजुटता दिखाने के लिए राजामुंदरी में आयोजित की गई थी, जो कौशल विकास निगम मामले में राजामुंदरी की सेंट्रल जेल में बंद हैं।

पवन कल्याण ने कहा कि नायडू को अवैध रूप से गिरफ्तार किया गया, जेल में डाल दिया गया और तकनीकी आधार पर जमानत देने से इनकार कर दिया गया। यह कहते हुए कि वाईएसआरसीपी शासन के तहत सभी वर्गों के लोग पीड़ित हैं, उन्होंने कहा कि इसे सत्ता से बाहर करने का समय आ गया है। जसेपा नेता ने दोहराया कि वह वाईएसआरसीपी विरोधी वोटों के विभाजन से बचने के लिए काम कर रहे हैं। पवन कल्याण ने टिप्पणी की कि राज्य वाईएसआरसीपी नामक वायरस से संक्रमित हो गया है और इस वायरस को हटाने के लिए राज्य को तेदेपा-जसेपा वैक्सीन की जरूरत है।

पिछले महीने जेल में नायडू से मुलाकात के बाद पवन कल्याण ने घोषणा की थी कि उनकी जसेपा तेदेपा के साथ गठबंधन में आगामी चुनाव लड़ेगी। लोकेश ने कहा कि वे एक नवंबर को संयुक्त कार्ययोजना की घोषणा करेंगे। दोनों दल संयुक्त रूप से मैदानी स्तर पर मतदाता सूची में गड़बड़ी की समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि तेदेपा और जसेपा अपने संयुक्त घोषणापत्र की घोषणा के साथ एक अभियान शुरू करेंगे। तेदेपा नेता ने कहा कि बैठक में तीन प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में नायडू की गिरफ्तारी की निंदा की गई। एक अन्य प्रस्ताव में दोनों पार्टियों ने वाईएसआरसीपी के अत्याचारी शासन से लोगों की रक्षा करने की कसम खाई। बैठक में राज्य के विकास के लिए मिलकर काम करने का प्रस्ताव भी पारित किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Oct 2023 2:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story