पश्चिम बंगाल: बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या
  • पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में बड़ी घटना
  • तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में मंगलवार को एक स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मारे गए नेता विक्की यादव तृणमूल नेता और लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह के वफादार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तीन नकाबपोश व्यक्ति मोटरसाइकिल से यादव के आवास के सामने पहुंचे और जैसे ही वह घर से बाहर निकले, उन्होंने उन पर करीब से कम से कम 11 राउंड गोलियां चलाईं। उन्हें तुरंत पास के भाटपारा राज्य जनरल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हत्या की प्रकृति से मामले में कॉन्ट्रैक्ट किलर का एंगल सामने आ रहा है। राज्य में यह तीसरी ऐसी घटना है, जिसमें किसी सत्ताधारी दल के नेता की खुली सड़कों पर इसी तरह से हत्या कर दी गई। 16 नवंबर को दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता और पंचायत सदस्य सैफुद्दीन लश्कर की इसी तरह हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के कारण एक व्यक्ति की "प्रति-हत्या" हुई और मुख्य रूप से लश्कर के अनुयायियों की गुस्साई भीड़ ने स्थानीय सीपीआई (एम) कार्यकर्ताओं के 16 घरों को आग लगा दी। 17 नवंबर को अज्ञात लोगों ने क्रूड बम से हमला कर तृणमूल कांग्रेस के पंचायत प्रमुख रूपचंद मंडल की हत्या कर दी गई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Nov 2023 2:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story