उत्तराखंड: मुख्यमंत्री धामी ने आईएसबीटी समेत कई इलाकों का औचक निरीक्षण किया, जरूरतमंदों को कंबल बांटे

मुख्यमंत्री धामी ने आईएसबीटी समेत कई इलाकों का औचक निरीक्षण किया, जरूरतमंदों को कंबल बांटे
  • मुख्यमंत्री धामी ने आईएसबीटी समेत कई इलाकों का औचक निरीक्षण किया
  • जरूरतमंदों को कंबल बांटे

डिजिटल डेस्क, देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां मंगलवार देर शाम सभी आईएसबीटी समेत शहर के अन्य इलाक़ों का औचक निरीक्षण किया। उन्‍होंने जिलाधिकारियों को रैन बसेरों की हालत ठीक करने और अलाव की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने इस दौरान आईएसबीटी और आसपास के इलाकों में सड़क पर जरूरतमंदों को कंबल वितरण भी किए। इसके साथ ही उन्‍होंने आईएसबीटी में मौजूद यात्रियों से बातचीत कर साफ-सफाई और अन्य व्यवस्थाओं का फीडबैक भी लिया।

मुख्यमंत्री ने समस्त जिलाधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप बढ़ने लगा है। इसके दृष्टिगत प्रदेश के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पर्याप्त अलाव की व्यवस्था की जाए। उन्‍होंने नगर निगम एवं नगर पालिका क्षेत्रों में संचालित रैन बसेरों की व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 3:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story