कैस्पर सेमीफाइनल में पसंदीदा है, मैं उसे फाइनल में देखता हूं: होल्गर रूण

कैस्पर सेमीफाइनल में पसंदीदा है, मैं उसे फाइनल में देखता हूं: होल्गर रूण
French Open: 'Casper is favourite in semis, I see him in the final', says Holger Rune after QF loss to fellow Scandinavian.(Credit- Roland Garros twitter)
डिजिटल डेस्क, पेरिस। फ्रेंच ओपन में लगातार दूसरे साल कैस्पर रुड के खिलाफ क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करने के बाद होल्गर रूण को उम्मीद है कि नार्वे का खिलाड़ी सेमीफाइनल में पसंदीदा है और लगातार रौलां गैरो फाइनल में जगह बनाएगा।

पिछले साल के क्वार्टरफाइनल प्रदर्शन के रीमैच में, चौथी वरीयता प्राप्त रूड ने रूण के खिलाफ 6-1, 6-2, 3-6, 6-3 से जीत हासिल की और क्ले-कोर्ट मेजर में लगातार दूसरे फाइनल के लिए अपनी दावेदारी जारी रखी। वह शुक्रवार को सेमीफाइनल में अलेक्जेंडर ज्वेरेव से भिड़ेंगे।

रूण, जिन्होंने रौलां गैरो में लगातार दो क्वार्टर फाइनल में पहुंचकर अपने दो सर्वश्रेष्ठ प्रमुख प्रदर्शन किए हैं, कर्ट नीलसन के बाद कई बड़े मेजर में उस स्तर तक पहुंचने वाले दूसरे डेनिश व्यक्ति हैं।

रूण के हवाले से रौलां गैरो की वेबसाइट ने कहा, मैं शायद कहूंगा कि कैस्पर सेमीफाइनल के लिए पसंदीदा है, लेकिन फिर ज्वेरेव, अगर आपने मुझसे एक साल पहले पूछा होता तो मैं शायद कहता कि ज्वेरेव पसंदीदा है। यह कहना मुश्किल है। ज्वेरेव अपनी चोट के बाद मजबूत वापसी कर रहा है, लेकिन अभी मुझे लगता है कि मैं कैस्पर को फाइनल में देखता हूं।

इस जीत ने रुड को एटीपी लाइव रैंकिंग में रुण से ऊपर नंबर 5 पर पहुंचा दिया; वह स्टेफानोस सितसिपास से ऊपर जा सकते हैं और अपने तीसरे ग्रैंड स्लैम फाइनल में पहुंचकर वल्र्ड नंबर 4 के रूप में अपनी स्थिति बनाए रख सकते हैं, लेकिन अपने पहले बड़े खिताब के साथ भी इससे ऊपर नहीं जा सकते।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं कम तेज था। मुझे लगता है कि कैस्पर वास्तव में एक ठोस खिलाड़ी है। उसका स्तर वास्तव में ऊंचा है। मुझे लगता है कि शायद वह करता है, लेकिन आप वास्तव में इसे महसूस नहीं करते हैं। मुझे कुछ खेलना है हर बार मैं उसे हराने के लिए या उसे हराने का मौका पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेलता हूं। मैं रोम में ऐसा करने में कामयाब रहा।

रूण ने कहा, यह कठिन है.. महत्वपूर्ण क्षणों में, वह अधिक बहादुर थे और अपने शॉट्स के लिए गए और उन्हें बनाया। इसलिए, हां, उन्हें इसका श्रेय जाता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Jun 2023 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story