एसीसी बैठक : एशिया कप के संभावित स्थलों पर हुई चर्चा, अंतिम फैसला नही

ACC meeting: Discussion on possible venues of Asia Cup, not final decision
एसीसी बैठक : एशिया कप के संभावित स्थलों पर हुई चर्चा, अंतिम फैसला नही
एसीसी बैठक : एशिया कप के संभावित स्थलों पर हुई चर्चा, अंतिम फैसला नही

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एशिया क्रिकेट परिसंघ (एसीसी) के कार्यकारी बोर्ड ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक की और इस बैठक में भारत की प्रतिनिधित्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने किया। बैठक में इस साल होने वाले एशिया कप के भविष्य पर चर्चा की गई, हालांकि अंतिम फैसला नहीं लिया गया और तय किया गया कि आने वाले समय में कोरोनावायरस को देखते हुए इस पर फैसला लिया जाएगा।

एसीसी ने अपने बयान में कहा, इस बैठक में अहम मुद्दे एसीसी के इवेंट्स थे। बोर्ड ने खासकर एशिया कप-2020 को लेकर चर्चा की। कोविड-19 के प्रभाव और स्थिति को देखते हुए संभावित जगहों पर चर्चा की गई और यह तय किया गया कि अंतिम फैसला आने वाले समय में लिया जाएगा।

बयान के मुताबिक, बोर्ड ने साथ ही चीन के हांगझोऊ में होने वाले एशियाई खेलों में एसीसी की हिस्सेदारी को लेकर भी चर्चा की। बोर्ड ने एसीसी द्वारा की गई पहल को लेकर संतुष्टि जताई। इस बैठक की अध्यक्षता नजमुल हसन ने की और पहली बार इसमें सौरव गांगुली और जय शाह ने हिस्सा लिया।

इससे पहले, बीसीसीआई ने कहा था कि कोरोनावायरस को देखते हुए एशिया कप का सितंबर में होना मुश्किल लग रहा है। इसके अलावा आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर भी काले बादल मंडरा रहे हैं।

 

Created On :   9 Jun 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story