ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे: द्रविड़

All players will do their best in Australia: Dravid
ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे: द्रविड़
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे: द्रविड़
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे: द्रविड़

डिजटल डेस्क, इंदौर। भारतीय टीम के प्रमुख कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने खूब मेहनत की है लेकिन आपको भाग्य का भी थोड़ा सहारा चाहिए होता है। मैं आशा करता हूं कि हम अच्छा प्रदर्शन कर समर्थकों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएंगे।

द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 के बाद कहा, दोनों सीरीज में अच्छा परिणाम पाकर हम खुश हैं। एशिया कप में हम करीबी मैच अपने नाम नहीं कर पाए थे। सीख मिली और हम अपने खिलाड़ियों को मौके दे पाए जो देखकर अच्छा लगा।

कोच ने कहा, हमने पिछले टी20 विश्व कप के बाद बल्ले के साथ और सकारात्मक होने का फैसला किया था। हमारे पास वह क्षमता है और बस आक्रामक होना था। टीम के संयोजन को बदलने के बाद इस साल में हमने ऐसा ही किया है जो सकारात्मक पहलू है। जसप्रीत बुमराह एक बढ़िया गेंदबाज है और हम उन्हें मिस करेंगे। लेकिन खेल में ऐसा होता है और यह किसी अन्य गेंदबाज के लिए अपना हाथ खड़ा करने का अच्छा मौका है।

द्रविड़ ने कहा, आज हमारे पास दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को बल्लेबाजी देने का अच्छा मौका था। दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी की और मैं उन्हें और चार-पांच ओवर बल्लेबाजी करते देखना चाहता था। छठे और सातवें नंबर पर ज्यादा रन बनाना आसान नहीं होता है इसलिए विश्व कप से पहले हम चाहते थे कि वह रन बनाए। हर्षल और दीपक को बड़े शॉट लगाते देख अच्छा लगा क्योंकि अब निचला क्रम भी हमें योगदान दे सकता है।

कोच ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने खूब मेहनत की है लेकिन आपको भाग्य का भी थोड़ा सहारा चाहिए होता है। मैं आशा करता हूं कि हम अच्छा प्रदर्शन कर समर्थकों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएंगे। पिछले छह मैचों में दर्शकों ने मैदान पर आकर हमें प्रोत्साहन दिया है और सभी खिलाड़ी इसका महत्व समझते हैं। ऑस्ट्रेलिया में भी हमें ऐसा ही समर्थन मिलेगा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Oct 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story