अनुराग ठाकुर ने साई के कालीकट केंद्र का दौरा किया, एथलीटों का लिया फीडबैक

Anurag Thakur visits Calicut center of SAI, takes feedback from athletes
अनुराग ठाकुर ने साई के कालीकट केंद्र का दौरा किया, एथलीटों का लिया फीडबैक
कालीकट अनुराग ठाकुर ने साई के कालीकट केंद्र का दौरा किया, एथलीटों का लिया फीडबैक

डिजिटल डेस्क, कालीकट। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने केरल के कोझीकोड में भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के प्रशिक्षण केंद्र का दौरा किया। खेल मंत्री ने सोमवार को कोझीकोड की एक दिवसीय यात्रा पर थे, उन्होंने पद्म पीटी उषा और तोक्यो ओलंपियन एलेक्स एंटनी जैसे प्रमुख नामों सहित केंद्र के पूर्व और वर्तमान एथलीटों को सम्मानित किया और उनसे बातचीत की।

उनके आगमन पर, उनका औपचारिक स्वागत किया गया, जहां कलारीपयट्ट एथलीटों ने उन्हें मंच पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया, जबकि केरल के पारंपरिक ऑर्केस्ट्रा संगीत, शिंकारीमेलम का प्रदर्शन किया गया। औपचारिक स्वागत के बाद कलारीपयट्ट और तलवारबाजी के प्रदर्शन और पूर्व और वर्तमान साई एथलीटों के बीच एक छोटी वॉलीबॉल प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया।

खेल मंत्री ने कहा, मंच पर खड़ा होना और बोलना मेरे लिए बहुत औपचारिक है, मैं इस केंद्र का दौरा करना चाहता था और खेल मंत्री के बजाय परिवार के हिस्से के रूप में उनसे बात करना चाहता था। मैं खिलाड़ियों से सही फीडबैक लेना चाहता हूं कि क्या कमी है, और जीवन में कुछ हासिल करने के लिए वे कैसे योगदान दे सकते हैं। बाद में, मंत्री ने स्थानीय एथलीटों और कोचों के साथ बातचीत की जो साई कालीकट केंद्र में प्रशिक्षण लेते हैं और केंद्र पर उनकी प्रतिक्रिया ली और इसे और कैसे बेहतर बनाया जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा, माननीय प्रधानमंत्री ने अपने आवास पर ओलंपिक, पैरालिंपिक और डेफलिम्पिक्स में जाने वाले सभी एथलीटों से मुलाकात की, न केवल पदक जीतने वाले, बल्कि भाग लेने वाले सभी लोगों से बातचीत की। यह एक अच्छा अवसर था और वह है ऐसा करने वाले दुनिया के एकमात्र प्रधानमंत्री हैं। हम यहां सीधे खिलाड़ियों से फीडबैक लेने के लिए हैं, मैं यहां व्यक्तिगत रूप से युवा , अनुभवी और पूर्व खिलाड़ियों से बात करने के लिए हूं, ताकि बदलाव के लिए फीडबैक लिया जा सके।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story