कैमरून ग्रीन की सबसे बड़ी चुनौती गेंदबाजी : मैकडोनाल्ड

Cameron Greens biggest challenge is bowling: McDonald
कैमरून ग्रीन की सबसे बड़ी चुनौती गेंदबाजी : मैकडोनाल्ड
क्रिकेट कैमरून ग्रीन की सबसे बड़ी चुनौती गेंदबाजी : मैकडोनाल्ड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने स्वीकार किया है कि भारत के खिलाफ नौ फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की सबसे बड़ी चुनौती फिर से गेंदबाजी के लिए समय पर तैयार रहना होगा।

मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन अपनी चोटिल होने के बाद, क्रिकेट के मैदान से दूर हो गए थे। वह वर्तमान में पिछले दो दिनों से सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के प्रशिक्षण शिविर का हिस्सा है और लगातार प्रगति कर रहे हैं, लेकिन वह नागपुर टेस्ट में गेंदबाजी करने के लिए फिट होने की दौड़ में है।

उन्होंने कहा, वह इस समय जहां पर हैं, उसकी सबसे बड़ी चुनौती गेंदबाजी है। हमारे कैंप में यह सुनिश्चित करना है कि हम कड़ी मेहनत के लिए जाने के लिए तैयार हैं। ईएसपीएन क्रिकइंफो ने रविवार को मैकडॉनल्ड के हवाले से कहा, आत्मविश्वास पैदा करना मुख्य बात है, उसे पहले टेस्ट मैच में सफल होने के लिए तैयार करना, पर्याप्त समय देना, यह महत्वपूर्ण सवाल होगा।

यदि कैमरून गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं है, तो उन्हें एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में मौका दिया जा सकता है, जैसा कि पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ क्रमश: लाहौर और गॉल में अर्धशतक से देखा जाता है, जिसमें बाद वाले में ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली और ऑलराउंडर को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार दिया गया।

लेकिन अगर वह बल्लेबाज के रूप में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाते हैं, तो मैट रेनशॉ और पीटर हैंड्सकॉम्ब की तरफ देखा जा सकता है। हम उनकी (ग्रीन की) बल्लेबाजी को सबसे पहले और वास्तव में सबसे महत्वपूर्ण मानते हैं, वह हमारे शीर्ष छह में एक बल्लेबाज है और हम उनकी कद्र करते हैं, उसकी गेंदबाजी एक बोनस पॉइंट है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jan 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story