फुटबॉल की दुनिया का दिग्गज खिलाड़ी बलात्कार केस में हुआ गिरफ्तार, वर्ल्ड कप से बाहर होने का मंडराया खतरा

Football legend arrested in rape case, danger of being out of World Cup
फुटबॉल की दुनिया का दिग्गज खिलाड़ी बलात्कार केस में हुआ गिरफ्तार, वर्ल्ड कप से बाहर होने का मंडराया खतरा
मुश्किलों में चैंपियन फुटबॉल की दुनिया का दिग्गज खिलाड़ी बलात्कार केस में हुआ गिरफ्तार, वर्ल्ड कप से बाहर होने का मंडराया खतरा

डिजिटल डेस्क, लंदन। एक इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी जिसे इस साल होने वाले फीफा वर्ल्ड कप में अपने देश की तरफ से खेलना है, उस पर बलात्कार का संगीन आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खिलाड़ी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,आरोपी खिलाड़ी अगले महीने शुरु हो रही इंग्लिश प्रीमियर लीग में भी हिस्सा लेने वाला है। 

डेली टेलीग्राफ के अनुसार, कानूनी कारणों के चलते  इस 30 वर्षीय फुटबॉल खिलाड़ी का नाम उजागर नहीं किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी खिलाड़ी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि, 20 साल की युवती द्वारा बलात्कार की शिकायत की गई थी। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इंग्लिश प्रीमियर लीग में खेल रहे इस प्लेयर को सोमवार 4 जुलाई में नार्थ लंदन से हिरासत में लिया है। 

बलात्कार की वारदात जून महीने की 

पुलिस के बयान के मुताबिक यह घटना पिछले महीने यानि जून की है। पीड़ित युवती की  शिकायत के बाद पुलिस ने खिलाड़ी 4 जुलाई को बर्नेट स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। बलात्कार के मामले में पुलिस ने खिलाड़ी को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरु कर दी है।

इंग्लिश प्रीमियर लीग में खेलने पर भी सस्पेंस 

प्रीमियम लीग में खिलाड़ी जिस क्लब की तरफ से खेलता है खबरो के अनुसार, उस क्लब को भी इस घटना के बारे में पता है। ऐसे में कहा जा रहा है कि आरोपी खिलाड़ी लीग से भी बाहर हो सकता है। बता दें कि इंग्लिश प्रीमियर लीग का नया सीजन 5 अगस्त से शुरु हो रहा है। इसके अलावा इस साल नवंबर में आयोजित होने वाले फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी यह खिलाड़ी हिस्सा लेने वाला है, लेकिन इस घटना के बाद अब उस पर भी संदेह के बादल नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार, बलात्कार केस में संदिग्ध जेल में यह खिलाड़ी फुटबॉल जगत का जाना पहचाना नाम है।

गौरतलब है कि, फुटबॉल की दुनिया की सबसे बड़ी खेल प्रतियोगिता ‘फीफा वर्ल्ड कप’ इस साल कतर में आयोजित होने वाला है। इस मेगा एवेंट का शुभारंभ 21 नवंबर 2022 से होगा।

 
 

Created On :   5 July 2022 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story