भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 मैच आज, पडिक्कल और गायकवाड़ प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है जगह

भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा T-20 मैच आज, पडिक्कल और गायकवाड़ प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है जगह
हाईलाइट
  • भारतीय टीम आज श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच खेलेंगी
  • 1-0 से आगे है भारत
  • पडिक्कल और गायकवाड़ को मिल सकता है मौका

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। भारतीय टीम आज श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी। श्रीलंका को पहले मुकाबले में 38 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद भारत की विजयी टीम में बदलाव करने की संभावना नहीं है। हालांकि टीम प्रबंधन अगर इंग्लैड में टेस्ट दौरे के लिए चुने गए पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को आराम देने का फैसला करता है तो टीम में बदलाव हो सकते हैं। कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दूसरा मैच भारतीय समयानुसार रात 8.00 बजे से खेला जाएगा।

टीम में बदलाव होने की स्थिति में खराब फॉर्म से जूझ रहे मनीष पांडे की जगह देवदत्त पडिक्कल और ऋतुराज गायकवाड़ को मौका मिल सकता है। दूसरे मैच में सभी की नजरें सैमसन पर होगी जिनसे काफी उम्मीदें हैं, लेकिन उन्हें जब भी भारत के लिए खेलने का मौका मिला तो वे इन उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रहे। सैमसन को शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी के पर्याप्त मौके मिले है, लेकिन इसके बावजूद वह 8 मैचों में 13.75 की औसत से ही रन बना पाए है। 

पीठ की सर्जरी के बाद वापसी कर रहे हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी फॉर्म भी चिंता का विषय बनी हुई है, जो श्रीलंका के खिलाफ अब तक प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने गेंदबाजी भी ठीक-ठाक ही की है। श्रीलंका के लिए वनडे मैचों की तुलना में टी20 सीरीज में कड़ी चुनौती होगी, क्योंकि उसके पास लगातार बड़े शॉट खेलकर मैच का रुख बदलने वाले खिलाड़ी नहीं है।

टीमें इस प्रकार हैं 

भारत: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया.

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डिसिल्वा, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, पथुम निसानका, चरिथ असालंका, वानिन्दु हसारंगा, अशेन बंडारा, मिनोद भानुका, लाहिरू उदारा, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, बिनुरा फर्नांडो, दुष्मंता चमीरा, लक्षण संदाकन, अकिला धनंजय, शिरन फर्नांडो,  धनंजय लक्षण, ईशान जयरत्ने, प्रवीण जयविक्रमा, असित फर्नांडो, कासुन रजिता, लाहिरू कुमारा और इसुरू उदाना।

Created On :   27 July 2021 7:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story