कोरोना के बीच फुटबॉल: ला लीगा ने पहले दो राउंड के मैचों की तारीखों का ऐलान किया

La Liga announced dates for the first two rounds of matches
कोरोना के बीच फुटबॉल: ला लीगा ने पहले दो राउंड के मैचों की तारीखों का ऐलान किया
कोरोना के बीच फुटबॉल: ला लीगा ने पहले दो राउंड के मैचों की तारीखों का ऐलान किया

डिजिटल डेस्क, बार्सिलोना। स्पेनिश लीग ला लीगा के पहले दो राउंड के मैचों की तारीखों का एलान कर दिया गया है। बार्सिलोना की टीम 13 जून को घर से बाहर रियल मालोर्का के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगा। कोविड-19 महामारी के कारण मार्च में लीग को स्थगित कर दी गई थी और अब 11 जून से फिर से इसकी शुरुआत होने जा रही है। लीग के फिर से बहाल होने के बाद 11 जून को पहले मुकाबले में सेविला का सामना रियल बेटिस से होगा।

वहीं, मौजूदा चैंपियन बार्सिलोना की टीम 13 जून को घर से बाहर रियल मालोर्का के खिलाफ होने वाले मुकाबले से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरूआत करेगा। बार्सिलोना इसके बाद 16 जून को लेगनेस की मेजबानी करेगा जबकि 18 जून को रियल मेड्रिड की टीम अपने घर में वालेंसिया से भिड़ेगी। गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, लीग के सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेले जाएंगे। रियल की टीम को अपने घर में अभी बाकी बचे छह मैच खेलने हैं।

इससे पहले, ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने कहा था कि 19 जुलाई तक जब तक स्पेन में सीजन पूरा नहीं हो जाता है तब तक प्रत्येक दिन मैच खेले जाएंगे, लेकिन आयोजकों ने फिलहाल शुरुआती दो राउंड के मैचों की ही तारीखें तय की है। बार्सिलोना की टीम इस समय अंकतालिका में 27 मैचों 58 अंकों के साथ टॉप पर है। रियल मेडिड की टीम 56 अंकों के साथ दूसरे और सेविला 47 अंकों के साथ टॉप तीन में कायम है।

 

Created On :   1 Jun 2020 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story