पिछले कुछ महीने मेरे लिए शानदार रहे हैं : जॉनी बेयरस्टो

Last few months have been wonderful for me: Jonny Bairstow
पिछले कुछ महीने मेरे लिए शानदार रहे हैं : जॉनी बेयरस्टो
क्रिकेट पिछले कुछ महीने मेरे लिए शानदार रहे हैं : जॉनी बेयरस्टो

डिजिटल डेस्क, बर्मिघम। एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट की शुरुआत से पहले इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ एक बल्लेबाज के रूप में रखा गया था। बेयरस्टो ने पहली पारी में 106 रनों का पीछा करते हुए दूसरी पारी में नाबाद 114 रन बनाकर इंग्लैंड के 378 रनों के रिकॉर्ड रन का पीछा करने में एक बड़ी भूमिका निभाई और पटौदी ट्रॉफी के लिए श्रृंखला 2-2 से बराबरी करने के लिए सात विकेट से जीत हासिल की।

बेयरस्टो ने कहा, इस समय बहुत मजा आ रहा है। पिछले कुछ महीने सभी खिलाड़ियों के लिए टेस्ट क्रिकेट का एक शानदार महीना रहा है। आप सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान देख सकते हैं, हम एक-दूसरे के लिए कितने उत्साहित हैं, जब हर कोई अच्छा कर रहा है।

अपनी पिछली पांच टेस्ट पारियों में बेयरस्टो ने चार शतक और कुल मिलाकर, 2022 में अपने नाम के छह शतक सहित आठ पारियों में 994 रन के साथ इस साल टेस्ट क्रिकेट में अग्रणी रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। बेयरस्टो ने खुलासा किया कि चीजों को सरल रखना उनके शानदार फॉर्म की सफलता है।

उन्होंने कहा, सभी बातों पर बारिकी से ध्यान देना है, क्योंकि पिछले कुछ साल कठिन रहे हैं। मैं बायो बबल का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो एक कमरे में बैठकर कंप्यूटर गेम खेलना पसंद करूं। यह मेरे लिए कठिन रहा है, लेकिन पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं। एजबेस्टन टेस्ट के टॉस पर कप्तान बेन स्टोक्स ने दृढ़ता से कहा था कि वे पीछा करना चाह रहे थे, जिसे रूट और बेयरस्टो ने लगातार 250 प्लस चेज पूरा करके सही साबित किया।

बेयरस्टो ने विस्तार से बताया, चेज करते समय सब कुछ नियंत्रण में था। उनके पास कुछ विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और आपको बस दबाव बनाना होता है। वे डराने की कोशिश करते हैं। उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं और वे दबाव डालने की कोशिश करते हैं। बेयरस्टो ने रूट की प्रशंसा की, जो 269 रन की विजयी साझेदारी में 142 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story