मैनचेस्टर सिटी ने केल्विन फिलिप्स के साथ समझौता किया

Manchester City signs deal with Calvin Phillips
मैनचेस्टर सिटी ने केल्विन फिलिप्स के साथ समझौता किया
बयान मैनचेस्टर सिटी ने केल्विन फिलिप्स के साथ समझौता किया

डिजिटल डेस्क, लंदन। प्रीमियर लीग चैंपियन ने सोमवार को एक बयान में कहा कि मैनचेस्टर सिटी ने लीड्स के मिडफील्डर केल्विन फिलिप्स के साथ छह साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर पूरा कर लिया है। 26 वर्षीय मिडफील्डर लीड्स युनाइटेड से जुड़ेंगे, जिन्होंने आठ सीजनों में 23 मैचों में 14 गोल किए और 14 की सहायता की।

एलेन रोड क्लब के साथ अपने घरेलू प्रदर्शन के लिए प्रशंसा के अलावा केल्विन को इंग्लैंड टीम में अपने प्रभावशाली व्यक्तिगत और सामूहिक योगदान के लिए भी प्रशंसा मिली है।

वह थ्री लायंस टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे, जो पिछली गर्मियों में यूरो 2020 के फाइनल में पहुंचे थे और कतर में इस साल के विश्व कप फाइनल में राष्ट्रीय टीम का मार्गदर्शन करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिलिप्स ने कहा, मैं मैनचेस्टर सिटी से जुड़कर बेहद खुश हूं।

उन्होंने कहा, पेप गार्डियोला में एक अद्भुत टीम और एक प्रबंधक के साथ शहर फिर से देश की सर्वश्रेष्ठ टीम साबित हुई है, जिसे दुनिया में सबसे अच्छा माना जाता है। पेप के तहत खेलने और उनके कोचिंग स्टाफ से सीखने में सक्षम होने के लिए उत्साहित हूं।

गैरेथ साउथगेट की इंग्लैंड टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, पिछले कुछ सीजन में फिलिप्स ने प्रीमियर लीग में डिफेंडर मिडफील्डर में से एक के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि की है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story