गत चैंपियन दबंग दिल्ली ने नवीन कुमार गोयत को अपना कप्तान घोषित किया

PKL: Defending champions Dabang Delhi announce Naveen Kumar Goyat as their captain
गत चैंपियन दबंग दिल्ली ने नवीन कुमार गोयत को अपना कप्तान घोषित किया
पीकेएल 9 गत चैंपियन दबंग दिल्ली ने नवीन कुमार गोयत को अपना कप्तान घोषित किया
हाईलाइट
  • नवीन ने केवल 17 मैचों में 200 प्लस रेड अंक अर्जित किए हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग के गत चैंपियन दबंग दिल्ली ने मंगलवार को टूर्नामेंट के सीजन 9 के लिए नवीन कुमार गोयत को टीम का कप्तान घोषित किया। नवीन कुमार गोयत कबड्डी में सबसे अधिक स्वीकृत और प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से हैं। उन्होंने अपने रेडों, खेल-बदलते क्षणों और विशेष रूप से चैंपियनशिप की ओर टीम का मार्गदर्शन करने के लिए अपनी मजबूत मानसिकता के माध्यम से खुद को एक अच्छा कप्तान साबित किया है।

इस साल, पीकेएल की नीलामी में, दबंग दिल्ली ने रवि कुमार, संदीप कुमार ढुल, विशाल लाठेर, मोहम्मद लिटन अली, अमित हुड्डा, अनिल कुमार, और कई अन्य रेजा कटौलिनेझाद सहित युवा और अनुभवी प्रतिभाओं का मिश्रण चुनकर लीग के आगामी सीजन 9 के लिए अपनी टीम को मजबूत किया है। टीम ने स्टार रेडिंग जोड़ी नवीन कुमार गोयत और विजय मलिक को भी बरकरार रखा जिन्होंने पिछले सीजन में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था।

रेडिंग यूनिट में और अधिक बल जोड़ते हुए नवीन कुमार गोयत उर्फ नवीन एक्सप्रेस, पिछले कई सीजन में सबसे अधिक सुपर रेड में से एक खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने खेले गए केवल 17 मैचों में 200 प्लस रेड अंक अर्जित किए हैं।

नवीन पिछले सीजन में सबसे ज्यादा सुपर 10 खेलने वाले शीर्ष 4 खिलाड़ियों में से हैं। सामूहिक टीम प्रयासों के माध्यम से, डीडीकेसी पिछले सीजन में पीकेएल चैंपियनशिप हासिल करने में सक्षम था और इस सीजन के लिए भी कप को अपने पास रखने की योजना बना रहे हैं।

नई टीम और कप्तानी की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए दबंग दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा, हम पीकेएल सीजन 9 में गत चैंपियन के रूप में प्रवेश करके बहुत खुश हैं। इसने हमारे खिलाड़ियों को बहुत प्रेरित किया है और चैंपियनशिप को बनाए रखने के लिए उन्हें आगे बढ़ाया है। इस साल भी मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं कि युवा खिलाड़ियों की यह टीम और फ्रेंचाइजी जो हमें एक महीने पहले पंचकूला में शुरू हुए हमारे प्रशिक्षण को बेहतर बनाने के लिए सब कुछ प्रदान कर रही है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story