विकास कंडोला बोले, नए कौशल सीखने और चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश करूंगा

PKL: Will try to learn new skills and do things differently, says Vikas Kandola
विकास कंडोला बोले, नए कौशल सीखने और चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश करूंगा
पीकेएल विकास कंडोला बोले, नए कौशल सीखने और चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश करूंगा
हाईलाइट
  • पीकेएल: विकास कंडोला बोले
  • नए कौशल सीखने और चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश करूंगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बेंगलुरु बुल्स को एक नया हीरो मिल गया है, क्योंकि कोच रणधीर सिंह ने वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के लिए अपने मिशन में अपने नए खिलाड़ी विकास कंडोला का इस्तेमाल करने की योजना बनायी है।

विकास कंडोला बुल्स के लिए एक नया अध्याय लिखने के लिए तैयार हैं और पवन सहरावत की जगह लेने के लिए स्टार रेडर पर बहुत कुछ निर्भर है क्योंकि वह अपनी नई फ्रेंचाइजी के साथ अपनी यात्रा शुरू करेंगे। बेंगलुरू बुल्स ने विकास कंडोला पर हस्ताक्षर करने के अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी, तमिल थलाइवाज के साथ एक बड़ी बोली के साथ उन्होंने उनकी सेवाओं को 1.70 करोड़ में खरीदा था।

विकास कंडोला ने पिछले 3 सीजन में लगातार 170 से अधिक रेड पॉइंट बनाए हैं, जिससे वह सीजन 6 के बाद से पीकेएल में शीर्ष 5 रेडर्स में से एक बन गए। बेंगलुरू बुल्स टीम में अपने नए खिलाड़ी से बहुत उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि वे वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के लिए तैयार हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के शो टोटल केबीडी - असली पंगा पर विशेष रूप से बोलते हुए बेंगलुरु बुल्स के कोच रणधीर सिंह, स्टार रेडर विकास कंडोला और बेंगलुरु बुल्स टीम के खिलाड़ियों ने विकास के फ्रेंचाइजी में शामिल होने और टीम में उनके साथ आने के बारे में बात की।

कोच रणधीर सिंह ने कहा, मैंने सोचा था कि मुझे विकास कंडोला को टीम में लाना चाहिए क्योंकि मेरे अधीन खेलना उनका सपना था। मेरे पास विकास के लिए 1.10 या 1.20 करोड़ का बजट था, लेकिन हमें ए-ग्रेड खिलाड़ी की सख्त जरूरत थी और इसलिए मैं उसके साथ आगे बढ़ गया।

विकास कंडोला ने कहा, मुझे भी नहीं पता था कि कोच रणधीर के नेतृत्व में मुझे कब खेलने का मौका मिलेगा। इस बार मुझे मौका मिला है और मैं कोशिश करूंगा। नए कौशल सीखूंगा और चीजों को अलग तरीके से करूंगा।

उन्होंने कहा, मेरा काम यह है कि जहां भी और जब भी संभव हो, मैं किसी भी तरह से टीम का समर्थन करने की कोशिश करूंगा, ताकि यह टीम के लिए फायदेमंद हो। एक वरिष्ठ रेडर के रूप में, मैच की अलग-अलग परिस्थितियों में किया मेरा काम अन्य रेडर्स को समझने की कोशिश करना है कि क्या होना चाहिए। हरियाणा स्टीलर्स के लिए प्रति मैच औसतन 7.69 रेड पॉइंट के साथ, विकास तीन मौकों पर प्लेआफ में उनका मार्गदर्शन करने में सक्षम थे, फ्रेंचाइजी के साथ अपने पूरे कार्यकाल में कुछ शानदार प्रदर्शन किया।

विकास ने पिछले सीजन का एक बड़ा हिस्सा मैट पर 68.55 प्रतिशत मैट टाइम के साथ बिताया, जिससे उनकी टीम पर काफी दबाव पड़ा। पवन सहरावत के अब चले जाने के बाद, विकास कंडोला के लिए बागडोर संभालने और बेंगलुरू बुल्स को वीवो पीकेएल सीजन 9 का चैंपियन बनने में मदद करने का समय आ गया है।

कोच रणधीर ने आगे कहा, विकास एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। उसे अब केवल अपने खेल में फिनिशिंग जोड़ने की जरूरत है। वह मैट पर बहुत तेज है। उसकी जो भी कमजोरी है, मैं उसे दूर करने की कोशिश करूंगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story