तेलुगु टाइटन्स के साथ अभ्यास सत्र ने नेशनल गेम्स के दौरान मेरी मदद की: कबड्डी खिलाड़ी अभिषेक सिंह

Practice sessions with Telugu Titans helped me during National Games: Kabaddi player Abhishek Singh
तेलुगु टाइटन्स के साथ अभ्यास सत्र ने नेशनल गेम्स के दौरान मेरी मदद की: कबड्डी खिलाड़ी अभिषेक सिंह
प्रो कबड्डी लीग तेलुगु टाइटन्स के साथ अभ्यास सत्र ने नेशनल गेम्स के दौरान मेरी मदद की: कबड्डी खिलाड़ी अभिषेक सिंह
हाईलाइट
  • अभिषेक सिंह ने पिछले सप्ताह अहमदाबाद में 36वें नेशनल गेम्स गुजरात 2022 में कबड्डी प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश को चैंपियन बनाने के लिए कई शानदार रेड्स किए।

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। वीवो प्रो कबड्डी लीग में 58 मैच खेलने वाले अभिषेक सिंह ने पिछले सप्ताह अहमदाबाद में 36वें नेशनल गेम्स गुजरात 2022 में कबड्डी प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश को चैंपियन बनाने के लिए कई शानदार रेड्स किए।

नेशनल गेम्स में अपनी यात्रा के बारे में रेडर ने कहा, नेशनल गेम्स में हमारी यात्रा वास्तव में अच्छी थी। हम यहां दबाव में थे क्योंकि हम इस साल की शुरूआत में सीनियर नेशनल में क्वार्टर फाइनल में हार गए थे। हमने इसके लिए अच्छी तैयारी की थी। प्रतियोगिता और राष्ट्रीय खेलों में एक-दूसरे का समर्थन किया। हमारी रक्षा मजबूत थी और हमारे कप्तान राहुल चौधरी ने भी टीम में बहुत बड़ा योगदान दिया। अभिषेक ने बताया कि वह अब 7 अक्टूबर को बेंगलुरु में शुरू होने वाली वीवो प्रो कबड्डी लीग में तेलुगु टाइटन्स के लिए अच्छा खेलने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

उन्होंने कहा, हमारा पहला मैच 7 अक्टूबर को है, इसलिए पहला दिन हम एक अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। हमने नेशनल गेम्स से पहले हैदराबाद में एक प्रशिक्षण शिविर लगाया था। हमारे कोच ने हम में से प्रत्येक के साथ समय बिताया और हमसे उन पहलुओं के बारे में बात की, जिन पर हमें सुधार करने की आवश्यकता है। हमारे पास एक अच्छी टीम है और देखते हैं कि सीजन शुरू होने के बाद क्या होता है।

रेडर ने आगे कहा, तेलुगु टाइटन्स के साथ मेरे अभ्यास सत्र ने निश्चित रूप से नेशनल गेम्स के दौरान मेरी मदद की। चूंकि मैंने खेल का अभ्यास किया था और नियमित रूप से फिटनेस प्रशिक्षण किया था, इसलिए मैं पहले मैच से ही राष्ट्रीय खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकता था। तेलुगु टाइटन्स 7 अक्टूबर को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग के अपने पहले मैच में बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेगी।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Oct 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story