रूट और बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की: एंडरसन

Root and Bairstow batted brilliantly: Anderson
रूट और बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की: एंडरसन
क्रिकेट रूट और बेयरस्टो ने शानदार बल्लेबाजी की: एंडरसन

डिजिटल डेस्क, बर्मिघम। अनुभवी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने भारत के खिलाफ चल रहे एजबेस्टन टेस्ट में जो रूट और जेम्स एंडरसन की बल्लेबाजी की सराहना की है। मंगलवार को होने वाले रोमांचक मैच के पांचवें दिन से पहले, जहां इंग्लैंड को पटौदी ट्रॉफी के लिए श्रृंखला 2-2 से बराबर करने के लिए 119 और रनों की जरूरत है, रूट और बेयरस्टो इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण होंगे, क्योंकि वे 76 रन और 73 रन पर खेल रहे हैं। मेजबान टीम को 378 का लक्ष्य पूरा करना है, जो टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वोच्च स्कोर है।

एंडरसन ने स्काई स्पोर्ट्स पर पांचवें दिन के खेल से पहले कहा, रूट और जॉनी ने अपना अद्भुत फॉर्म जारी रखा। वे बहुत अच्छा खेल रहे हैं। हम जानते हैं कि रूट की गुणवत्ता और जॉनी एक अद्भुत खिलाड़ी हैं। मैं जब उन्हें खेलते हुए देखता हूं , तो एक गेंदबाज के रूप में सोचता हूं, आप कहां गेंदबाजी करेंगे, आप क्या कर सकते हैं?

एंडरसन ने एलेक्स लीस (56) और जैक क्रॉली (46) की सलामी जोड़ी की सराहना की, जिन्होंने 378 के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 107 रनों की शानदार शुरूआत की। हालांकि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने एजबेस्टन टेस्ट जीतने के लिए इंग्लैंड को प्रबल प्रबल दावेदार बताया है, लेकिन उन्होंने आगाह किया कि अगर भारत को जल्दी विकेट मिलते हैं तो चीजें उनके लिए मुश्किल हो सकती हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story