रॉस टेलर, कैलिस, ब्रेट ली ने एलएलसी मास्टर्स में अपनी भागीदारी की पुष्टि की

Ross Taylor, Kallis, Brett Lee confirm their participation in LLC Masters
रॉस टेलर, कैलिस, ब्रेट ली ने एलएलसी मास्टर्स में अपनी भागीदारी की पुष्टि की
क्रिकेट रॉस टेलर, कैलिस, ब्रेट ली ने एलएलसी मास्टर्स में अपनी भागीदारी की पुष्टि की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने शनिवार को एलएलसी मास्टर्स के लिए छह और पूर्व क्रिकेटरों रॉस टेलर, जैक्स कैलिस, ब्रेट ली, अब्दुर रज्जाक, तिलकरत्ने दिलशान और परविंदर अवाना की भागीदारी की पुष्टि की, जो 27 फरवरी से 8 मार्च तक कतर में खेला जाएगा।

आयोजकों के अनुसार, एलएलसी मास्टर्स के दौरान कुल आठ मैच खेले जाएंगे, जिसमें प्रत्येक टीम ग्रुप स्तर पर 4 मैच खेलेगी। टेलर, कैलिस, ली, रज्जाक, दिलशान और अवाना के अलावा, पुष्टि किए गए खिलाड़ियों की सूची में शेन वॉटसन, उपुल थरंगा, एल्बी मोर्केल, केविन ओब्रायन, शोएब अख्तर, क्रिस गेल और एस श्रीसंत शामिल हैं।

कैलिस ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, मैं एलएलसी में वापस लौटने के लिए रोमांचित हूं, दुनिया भर से मेरे इतने सारे दोस्तों के साथ और उनके खिलाफ खेलने का मौका वास्तव में रोमांचक है। हम बहुत प्रतिस्पर्धी लोग हैं। इसलिए मुझे कोई संदेह नहीं है कि यह एक बेहद सफल अभियान होगा।

खिलाड़ियों के लिए एलएलसी के आंकड़ों के अनुसार, रॉस का पिछला सीजन 178 के स्ट्राइक रेट पर 248 रनों के साथ बहुत सफल रहा था। दिलशान ने दोनों सत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया है और 137.67 की स्ट्राइक रेट से 210 रन बनाए हैं और साथ ही दो विकेट भी लिए हैं।

टेलर ने कहा, मैंने पिछले सीजन का पूरा लुत्फ उठाया और विजेता टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं। एलएलसी मास्टर्स में फिर से खेलने के लिए उत्सुक हूं। पूर्व आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली और पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुर रज्जाक भी एलएलसी के एक और सीजन के लिए उत्साहित हैं। ली ने कहा, मैं एक और सीजन के लिए फिर से लीजेंड्स लीग के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं और एक शानदार टूर्नामेंट होने जा रहा है।

अब्दुर रज्जाक ने बताया, मैं एलएलसी मास्टर्स में खेलने के लिए उत्सुक हूं, मैं एलएलसी में कुछ दिग्गजों का अनुसरण कर रहा हूं और मैं उनके साथ खेलकर खुश हूं। इसमें शामिल होना वास्तव में रोमांचक है और मैं इन लोगों के साथ मैदान साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता।

लीजेंड्स क्रिकेट लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, फिर से, ये दिग्गज आगामी सीजन के लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं। क्रिकेट की गुणवत्ता जो हमने पहले देखी थी, बेंचमार्क सेट कर दिया है और जब आपके पास एक और सीजन खेलने के लिए दिग्गज वापस आ रहे हैं, तो यह प्रतिस्पर्धी पेशकश करने के लिए प्रशंसकों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jan 2023 2:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story