टी20 विश्व कप में स्टोक्स नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे : कोच मॉट

Stokes will bat at No 4 in T20 World Cup: Coach Mott
टी20 विश्व कप में स्टोक्स नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे : कोच मॉट
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 टी20 विश्व कप में स्टोक्स नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे : कोच मॉट
हाईलाइट
  • टी20 विश्व कप में स्टोक्स नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे : कोच मॉट

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान जोस बटलर बेन स्टोक्स को शीर्ष चार में बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। 31 वर्षीय आलराउंडर आस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेंगे। उन्होंने अब तक 34 टी20 में कभी भी नंबर चार पर बल्लेबाजी नहीं की है।

इंग्लैंड के सफेद गेंद के कोच मैथ्यू मॉट ने भी कहा कि स्टोक्स अपने करियर के दौरान क्रम में फेरबदल कर रहे थे और वह टेस्ट कप्तान को स्पष्ट भूमिका देना चाहते थे, जो हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 श्रृंखला से चूक गए और विश्व कप के लिए जाने वाली टी20 टीम में शामिल हो गए। द क्रिकेटर ने मॉट के हवाले से कहा, एक बात जो कुछ समय के लिए कही गई है, वह यह है कि उनकी (स्टोक्स) स्पष्ट भूमिका नहीं है।

उन्होंने कहा, जोस (बटलर) विशेष रूप से स्पष्ट है कि उन्हें शीर्ष चार में देखना चाहते हैं। आस्ट्रेलिया में वे परिस्थितियां उसके खेलने के तरीके के अनुरूप होंगी। आपके पास बल्लेबाजी के साथ हमेशा थोड़ा लचीलापन होता है लेकिन उससे पारी में उच्च होने की उम्मीद की जाएगी।

मॉट ने कहा, मुझे रविवार को (स्टोक्स से) कुछ संदेश मिले। वह आस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा, विश्व कप के मैच से पहले बहुत समय है और जब हम आस्ट्रेलिया पहुंचेंगे, तो हम सभी के साथ वास्तव में स्पष्ट होंगे कि उनकी भूमिकाओं के साथ क्या अपेक्षाएं हैं। इंग्लैंड 22 अक्टूबर को पर्थ में अफगानिस्तान के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरूआत करेगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Oct 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story