सूर्या की फॉर्म चिंता का विषय! कहते ही हंस पड़े कप्तान रोहित, देखें वीडियो 

Suryas form a matter of concern!, Captain Rohit laughed as soon as he said, watch the video
सूर्या की फॉर्म चिंता का विषय! कहते ही हंस पड़े कप्तान रोहित, देखें वीडियो 
मजाक था भाई! सूर्या की फॉर्म चिंता का विषय! कहते ही हंस पड़े कप्तान रोहित, देखें वीडियो 
हाईलाइट
  • भारत ने साउथ अफ्रीका को सीरीज में 2-1 से मात दी

डिजिटल डेस्क, इंदौर। भारत के "मिस्टर 360 डिग्री" सूर्यकुमार यादव इन दिनों कमाल की फॉर्म में हैं। साउथ अफ्रीका के साथ मंगलवार को समाप्त हुई तीन टी-20 मैचों की सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 119 रन बनाए, जिसके चलते उन्हें "प्लेयर ऑफ द सीरीज" खिताब से नवाजा गया। लेकिन मैच के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन के दौरान यहां कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ विपरीत कहकर सबको चौंका दिया। 

दरअसल, भारतीय कप्तान का सेंस ऑफ़ ह्यूमर काफी अच्छा है। वह जितने मैदान में गंभीर नजर आते हैं, उतने ही वह रियल लाइफ में चिल हैं। कई बार रोहित को प्रेस कांफ्रेंस या इंटरव्यूज के दौरान मजेदार जवाब देते हुए देखा गया है। ऐसा ही एक वाक्या अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में देखने को मिला। ब्रॉडकास्टर और पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने रोहित शर्मा से टी-20 वर्ल्डकप से पहले टीम इंडिया की चिंताओं के बारे में पूछा, तब उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव की फॉर्म हमारे लिए एक चिंता का विषय है, इतना कहते ही रोहित शर्मा खुद ही हंस पड़े। 

रोहित शर्मा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार आखिरी मैच में रन नहीं बना पाए थे और सिर्फ 8 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे। तभी रोहित शर्मा ने उनके साथ ऐसा मजाक किया। हालांकि, रोहित का यह बयान उन सोशल मीडिया ट्रोलर्स के लिए व्यंग्य था, जो एक ही खराब परफॉरमेंस के बाद क्रिकेटर्स की आलोचना करने लगते हैं। 

सीरीज की बात करें तो भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में साउथ अफ्रीका को पहली बार अपनी धरती पर 2-1 से पटखनी दी है। इससे पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया को भी 2-1 से मात दी थी। 15 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे टी-20 वर्ल्ड से पहले दो टीमों शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम के हौसले निश्चित ही बुलंद होंगे। अब भारत सीधे 23 अक्टूबर को एक हाई-वोल्टेज मुकाबले में चित-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने वर्ल्ड अभियान की शुरुआत करेगा।  

Created On :   5 Oct 2022 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story