विराट ने शेयर किया मजेदार किस्सा, यह खिलाड़ी खाता है दाल-चावल के साथ आइसक्रीम

Virat shared a funny anecdote, this player eats ice cream with lentils and rice
विराट ने शेयर किया मजेदार किस्सा, यह खिलाड़ी खाता है दाल-चावल के साथ आइसक्रीम
क्रिकेट विराट ने शेयर किया मजेदार किस्सा, यह खिलाड़ी खाता है दाल-चावल के साथ आइसक्रीम
हाईलाइट
  • भूटान की ऑर्गेनिक सब्जियां खाना मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव था।

डिजिटल डेस्क. मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस अक्सर यह जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट प्लेयर्स आखिर अपनी निजी जिंदगी में कैसे रहते हैं और क्या खाते हैं? हालाकि कई भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो फैंस को खूब पसंद आता है। ऐसा ही एक मजेदार किस्सा पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने फैंस के साथ शेयर किया है। विराट ने अपने एक ऐसे साथी खिलाड़ी के बारे में बताया, जो चावल-दाल के साथ आइसक्रीम खाता है। 

Indian cricket team Gossip, Virat kohli vs Rohit Sharma: क्या टीम इंडिया के ड्रेसिंग  रूम में कुछ 'खेल' चल रहा है?

इसी महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले विराट कोहली ने "वन 8 कम्यून" यूट्यूब चैनल से पर बात करते हुए भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धीमान साहा के खाना खाने की एक अजीब सी आदत फैंस के सामने रखी है। विराट ने कहा, "अगर मैंने किसी को खाते समय अनोखा कॉम्बिनेशन ट्राई करते देखा है तो वो हैं रिद्धिमान साहा। मैंने एक बार उनकी थाली पर ध्यान दिया, जिसमें बटर चिकन, रोटी, सलाद था और साथ ही एक रसगुल्ला भी रखा था।" 

The long waits of Wriddhiman Saha

उन्होंने आगे कहा, "मैंने देखा कि उसने दो तीन बार रोटी और सलाद लिया और पूरा रसगुल्ला निगल लिया। तो मैंने उनसे पूछा "रिद्धि तुम क्या कर रहे हो? उसने कहा कि वह आमतौर पर वह ऐसे ही खाते हैं, कई बार मैंने उन्हें दाल चावल के साथ आइसक्रीम खाते हुए देखा था। वह उन्हें एक साथ खाता है, जैसे दो बार चावल और फिर आइसक्रीम।"

इसके बाद विराट ने इस बात-चीत में खाने के आधार पर सबसे अच्छे और बुरे देश के बारे में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने सबसे अच्छे अनुभव पर बात करते हुए कहा कि, भूटान की ऑर्गेनिक सब्जियां खाना मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव था। जबकि सबसे खराब अनुभव पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं हालही में पेरिस गया था, लेकिन वहां का खाना मुझे कुछ खास पसंद नहीं आया था। 

Virat Kohli And Anushka Sharma Viral Photos Of Bhutan Trip, Here Are Tips  For You To Visit Bhutan -विराट और अनुष्का की भूटान ट्रिप रही कुछ खास, अगर  आप जाना चाहती हैं
  

Created On :   5 Oct 2022 3:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story