वार्नर पर लगा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनने पर आजीवन प्रतिबंध, पत्नी ने जताई नाराजगी

Warner banned for life for becoming Australian captain, wife expressed displeasure
वार्नर पर लगा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनने पर आजीवन प्रतिबंध, पत्नी ने जताई नाराजगी
मेलबर्न वार्नर पर लगा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनने पर आजीवन प्रतिबंध, पत्नी ने जताई नाराजगी

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने 2018 में गेंद से छेड़छाड़ कांड के मद्देनजर अपने पति के साथ हुए अन्याय के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी नेतृत्व की भूमिका पर प्रतिबंध जल्द से जल्द हटाया जाना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया के तीन क्रिकेटरों तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ, उनके डिप्टी वार्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को विवाद के बाद एक वर्ष से अधिक की अवधि के लिए अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट खेलने से प्रतिबंधित कर दिया गया था, जबकि स्मिथ को दो साल के लिए नेतृत्व की भूमिका निभाने से रोक दिया गया था, वार्नर को अपने बाकी पेशेवर करियर के लिए कप्तानी से प्रतिबंधित कर दिया गया था। कैंडिस वार्नर ने सोमवार को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके पति बिग बैश लीग (बीबीएल) से अच्छे के लिए पीछे भी हट सकते हैं।

वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग 2022 सीजन के साथ-साथ देश के लिए भी शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में अपना पहला आईसीसी टी20 विश्व कप खिताब जीतने में ऑस्ट्रेलिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई सफेद गेंद की श्रृंखला में कुछ शानदार पारी खेली।

बीबीएल की ओर से सिडनी सिक्सर्स के कोच ग्रेग शिपर्ड ने भी सीए से वार्नर को कम से कम घरेलू टीम का नेतृत्व करने की अनुमति देने का अनुरोध किया है, यह देखते हुए कि उन्होंने सैंडपेपर कांड के बाद अपने प्रतिबंध को पूरी लगन से पूरा किया था।

कैंडिस के हवाले से डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया, मुझे अन्याय पसंद नहीं है इसलिए यह मुझे परेशान होती है, क्योंकि वह संयुक्त अरब अमीरात में वर्ल्ड कप के समय कप्तानी कर सकते थे, वह भारत (आईपीएल) में कप्तान बन सकते हैं जहां लोग उसके क्रिकेट की सराहना करते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम का नेतृत्व नहीं कर सकते, ऐसा क्यों है। कैंडिस ने कहा कि डेविड के पास दुनिया भर के घरेलू टी20 टूर्नामेंटों में कई आकर्षक कप्तानी के प्रस्ताव हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story