ज्वेरेव ने टियाफो को हरा कर फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया

ज्वेरेव ने टियाफो को हरा कर फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया
French Open: Zverev edges Tiafoe in late-night thriller, moves to fourth round.(PIC CREDIT: ATP Tour)
डिजिटल डेस्क, पेरिस। शानदार शॉटमेकिंग और काफी उतार चढ़ाव के बाद जर्मन टेनिस खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने अमेरिकी खिलाड़ी फ्रांसेस टियाफो को फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर के मैच में 3-6, 7-6 (3), 6-1, 7-6 (5) से हरा दिया। मैच शनिवार देर रात तक चला।

22वीं वरीयता प्राप्त जर्मन ज्वेरेव ने इस जीत के साथ टियाफो के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 7-1 कर लिया। यह एक मनोरंजक मैच था जिसमें शॉटमेकिंग, रैली, वॉली, सब कुछ था।

ज्वेरेव ने कहा, मैं इससे खुश हूं। मैं चौथे राउंड में पहुंचकर और ग्रैंड स्लैम के दूसरे हफ्ते में पहुंचकर खुश हूं। यह निश्चित रूप से अभी मेरे लिए बहुत अच्छी बात है।

टियाफो का अब तक का सर्वश्रेष्ठ रोलैंड गैरो में प्रदर्शन तीसरे दौर में समाप्त हुआ।

जीत में 13 ऐस और 10 डबल फॉल्ट करने वाले ज्वेरेव ने अपने 14 ब्रेकपॉइंट्स में से पांच में जीत हासिल की, जबकि टियाफो ने अपने 10 ब्रेक चांस में से पांच को जीत में तब्दील किया।

जर्मन खिलाड़ी का अगला मुकाबला सोमवार को 28वीं वरीयता प्राप्त ग्रिगोर दिमित्रोव से है। बल्गेरियाई ने डेनियल अल्तमाइर के खिलाफ 6-4, 6-3, 6-1 से जीत दर्ज की। दिमित्रोव और अल्तमेयर दोनों 2020 में भी चौथे दौर में पहुंचे थे।

ज्वेरेव और दिमित्रोव के बीच विजेता का सामना क्वार्टर फाइनल में 27वीं वरीयता प्राप्त योशीहितो निशिओका या टॉमस मार्टिन एचेवेरी से होगा।

इससे पहले ज्वेरेव का 2022 का रोलांड गैरो अभियान दुखद रूप से समाप्त हो गया था जब वो राफेल नडाल के खिलाफ अपने सेमीफाइनल मैच के दौरान टखने में चोट लगने के चलते घायल हो गए थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2023 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story