फ्रेंच ओपन में ज्वेरेव ने मोलकैन को हरा कर तीसरे दौर में प्रवेश किया

फ्रेंच ओपन में ज्वेरेव ने मोलकैन को हरा कर तीसरे दौर में प्रवेश किया
French Open: Zverev makes winning return, reaches third round.
डिजिटल डेस्क, पेरिस। पूर्व वर्ल्ड नंबर टू जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में पहुंचने के लिए स्लोवाकिया के एलेक्स मोलकैन को 6-4, 6-2, 6-1 से हराया। ज्वेरेव ने पिछले साल टखने की चोट के बाद रोलांड गैरोस में विजयी वापसी की है।

ज्वेरेव पेरिस में दो बार के सेमीफाइनलिस्ट हैं, जिन्हें पिछले साल अंतिम चार में राफेल नडाल के साथ मैच में दाहिने टखने में चोट लगी थी। अब 26 वर्षीय ज्वेरेव पूरी तरह से फिट हैं और रोलैंड गैरोस पर फिर से गरज रहे हैं।

जर्मन खिलाड़ी ने गुरुवार को फ्रेंच ओपन में अपना प्रभावशाली रिकॉर्ड बनाए रखा, जब उन्होंने एक घंटे 58 मिनट में स्लोवाकियन को पछाड़कर सातवीं बार तीसरे दौर में प्रवेश किया। तीसरे दौर में वह अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो से भिड़ेंगे।

ज्वेरेव का अब रोलैंड गैरोस में 25-7 का रिकॉर्ड है। इस सीजन की शुरूआत में, 22वीं वरीयता प्राप्त दुबई में हार्ड कोर्ट और जिनेवा में क्ले पर सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

दूसरे दौर के अन्य मैच में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज ने आर्थर रिंडरनेच को हराया। स्कोर 2-6, 6-4, 6-3, 6-4 रहा।

अमेरिकी, जिनकी पेरिस में सातवीं उपस्थिति है, ने सीजन की अपनी 31वीं टूर-लेवल जीत के लिए दो घंटे, 50 मिनट का समय लिया।

नौवीं वरीय फ्रिट्ज आगे अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरुंडोलो से खेलेंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jun 2023 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story