मध्य प्रदेश चुनाव 2023: जीत का आशीर्वाद लेने घर-घर पहुंचे चौधरी राकेश सिंह

जीत का आशीर्वाद लेने घर-घर पहुंचे चौधरी राकेश सिंह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भिंड विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी राकेश सिंह ने मंगलवार को शहर में घर-घर पहुंचकर जनसंपर्क किया है। बता दें कि विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही भाजपा, कांग्रेस, बसपा, सपा सहित सारे पार्टी के उम्मीदवारों ने मैदानी मोर्चा संभाल लिया है। इसी कड़ी में मंगलवार सुबह चौधरी राकेश सिंह इलाके में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। चौधरी सुबह से लेकर शाम तक मतदाताओं के घरों में जाकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील भी कर रहे हैं।

चौधरी राकेश सिंह ने मतदाताओं को बताया कि हमारी सरकार ने हर वर्ग के लिए काम किया था। जनता द्वारा चुनी गई सरकार को षड्यंत्रपूर्वक गिरा दिया गया। आज भाजपा सरकार से हर वर्ग त्रस्त है। महंगाई बढ़ती जा रही है और युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। उन्होंने प्रदेशवासियों से आह्वान किया कि लोकतंत्र के साथ खड़े होकर हमारे साथ मध्य प्रदेश को आदर्श राज्य बनाएं।

उन्होंने मतदाताओं से कहा कि हमने प्रदेश के युवाओं को नौकरियों में 70 प्रतिशत आरक्षण देने, अन्य पिछ़़डा वर्ग का आरक्षण 14 से बढ़ाकर 27 प्रतिशत करने, अनुसूचित जाति-जनजाति वर्ग के लिए योजनाओं का क्रियान्वयन, किसानों की कर्ज माफी, औद्योगिक विकास के लिए निवेश को बढ़ावा देने, माफिया के विरद्ध अभियान जैसे काम किए थे। बावजूद इसके भाजपा ने हमारी चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यंत्र किया।

चौधरी ने मतदाताओं से अपील की कि अबकी बार भाजपा द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम को बलाये ताक रख तथा किसी के बहकावे में न आकर अपना भविष्य कांग्रेस के साथ सुरक्षित करें।

Created On :   7 Nov 2023 7:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story