मध्य प्रदेश: अटेर में गरजे सज्जन सिंह वर्मा, बोले संविधान भाजपा के लिए किताब होगी हमारे लिए ग्रंथ है

अटेर में गरजे सज्जन सिंह वर्मा, बोले संविधान भाजपा के लिए किताब होगी हमारे लिए ग्रंथ है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भिंड जिले की अटेर विधानसभा में आयोजित संविधान बचाओ संकल्प सभा में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा के लोग बाबा साहब अंबेडकर के लिखे संविधान को खत्म करना चाहते हैं, उसे बदलकर गोडसे की विचारधारा वाले संविधान को लागू करना चाहते हैं। लेकिन जब तक बाबा साहब के हम जैसे अनुयाई जिंदा है, तब तक हमारे संविधान को कोई बदल नहीं सकता। श्री वर्मा ने कहा कि भाजपा के लिए संविधान मात्र एक किताब है लेकिन हमारे लिए संविधान गीता है, कुरान है, बाइबल है, गुरु ग्रंथ साहिब है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि देश में भाजपा दलितों पर अत्याचार कर रही है, लगातार मध्यप्रदेश में दलितों पर अत्याचार हो रहे लेकिन भाजपा सरकार मूक दर्शक बनकर देख रही, देश का दलित और पिछड़ा समाज बाबा साहब अंबेडकर के संविधान की रक्षा के लिए उठ खड़ा हुआ है।

बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण

अटेर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे महान आत्मा बाबा साहब अंबेडकर जी की प्रतिमा का अनावरण करने का सौभाग्य मिला। मेरा जीवन धन्य हो गया।

अटेर में उमड़ी भीड़, जगह-जगह श्री वर्मा का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

संविधान बचाओ संकल्प महासभा में भाग लेने के लिए श्री वर्मा ग्वालियर पहुंचे यहां से मुरैना होते हुए अटेर के रास्ते में सज्जन सिंह वर्मा का जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। मालनपुर तथा गोहद में कार्यकर्ताओं ने मंच लगाकर सज्जन सिंह वर्मा का स्वागत किया। सज्जन सिंह वर्मा के काफिले में सैकड़ो गाड़ियों सहित हजारों कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। अटेर में संविधान बचाओं संकल्प सभा में जन सैलाब उमड़ पड़ा सभा में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुवे।

Created On :   9 Oct 2023 4:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story