मध्य प्रदेश चुनाव 2023: झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के कुंदनपुर में मैं विशाल जनसभा में दिग्विजय सिह का कांग्रेस प्रत्याक्षी डा विक्रांत भूरिया के पक्ष मै सम्बोधन

झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के कुंदनपुर में मैं विशाल जनसभा में दिग्विजय सिह का कांग्रेस प्रत्याक्षी डा विक्रांत भूरिया के पक्ष मै सम्बोधन
  • कन्या विवाह के लिए 1लाख 1हजार रुपए की राशि देने का काम हमारी सरकार करेगी : दिग्विजय सिंह
  • आने वाली दिसम्बर की 3 तारीख़ को पुलिस, पैसा और प्रशासन की सत्ता का अंत होगा : दिग्विजय सिंह
  • कांतिलाल भूरिया और मेरी दोस्ती 50 साल पुरानी है : दिग्विजय सिंह
  • 17 तारीख को होने वाले मतदान में आपको भ्रष्टाचार और गुलामी से मुक्ति के लिए बटन दबाना है : डॉ विक्रांत भूरिया

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज अपने निर्धारित दौरा कार्यक्रम अनुसार झाबुआ विधानसभा क्षेत्र के कुंदनपुर में आयोजित कांग्रेस की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस अवसर पर ग्रामीण महिलाओं कांग्रेस प्रत्याशी डॉ विक्रांत भूरिया के लिए गीत गाने लगी दिग्विजय सिंह भाव विभोर होकर मंच पर थिरकने लगे जनसभा में उपस्थित हजारों लोग भी थिरकने लग गए दिग्विजय सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी और कांतिलाल भूरिया की दोस्ती 50 साल पुरानी है उन्होंने कहा कि हमने 2018 की सरकार में 27 लाख किसानों का कर्जा माफ़ किया था। उन्होंने कहा कि आप चिंता मत कीजियेगा पर इस बार हम फिर से किसानों का कर्ज माफ करेंगे। कन्या विवाह के लिए 1 लाख एक हजार रुपए की राशि देने का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आपको किसी से भी डरने की आवश्यकता नहीं है सरकार बनते ही सभी का हिसाब होगा जिन्होंने आपके गुलाम बनाने का काम किया और लुटा है उनका हिसाब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन और पैसे की सरकार का अंत अब करीब आ चुका है। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि युवाओं को रोजगार के मौके मिले क्योंकि आज प्रदेश के नो जवानों का भविष्य हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती है। हमने आपको पट्टे दिये जमीन का अधिकार दिया नोकरिया दी भाजपा ने सिर्फ विनाश ही किया है अब आने वाली 17 तारीख को होने वाले चुनाव में आपको भ्रष्टाचार और गुलामी से मुक्ति के लिए बटन दबाने का काम करना है। आपके क्षेत्र के युवा मेहनतकश डॉ विक्रांत भूरिया को भारी मतो से जीता कर भोपाल भेजना है 14 नवम्बर को एक झूट बोलने वाला आपके यहा आएगा उस से सतर्क रहो बड़ा झाँसेबाज़ है उन्होंने कहा कि चुनाव केवल किसी पार्टी या किसी व्यक्ति का चुनाव नहीं है यह प्रदेश के भविष्य और नौजवानों के भविष्य का चुनाव है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति लाल भूरिया ने संबोधित करते हुए कहा यह चुनाव हमारे भविष्य तय करने का चुनाव है उन्होंने कहा कि कहा कि हम गेहूं के लिए 2600 रूपये क्विंटल समर्थन मूल्य और धान के लिए 2500 रूपये समर्थन मूल्य देंगे, जिसको हमारी सरकार बढ़ाकर 3000 रूपये क्विंटल तक ले जाने का काम करेगी। प्रदेश के रोजगारों को 1500 से लेकर 3000 रू. महीने देने का काम किया जाएगा। पढ़ो और पढ़ाओं योजना मैं हम स्कूली शिक्षा को मुफ्त करेंगे 8 वीं तक के बच्चों को 500 रूपये महीने देंगे, 1000 रुपये 9 वीं और दसवीं के बच्चों को देंगे, 1500 रू महीने हम 11 और 12 के बच्चों को देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह सभी हमारे वचन हैं। अंत में उन्होंने कहा कि आने वाली 17 तारीख को आप जो बटन दबाएंगे वह मध्य प्रदेश के भविष्य और नौजवानों के भविष्य के लिए दबाइयेगा।

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर विक्रांत भूरिया ने कहां की क्षेत्र का विकास करना मेरा प्रमुख लक्ष्य है भाजपा भाजपा प्रत्याशी युवा बेरोजगारों को गलत धंधे में लगाने की राह बताते हैं हम उन्हें रोजगार से लगाएंगे आपका भरपूर समर्थन ही मेरे लिए आपके छे त्र मै विकास का साधक बनेगा भाजपा ने भ्रष्टाचार का अड्डा मध्य प्रदेश में बना रखा है ग्रामीण क्षेत्रों में 4 करोड़ की लागत की टंकियां बना रखी है जिससे किसी का भी फायदा नही होना है आज गावो मे हेडपंप की जरूरत है हमारी सरकार यह जरूरत पूरी करेगी मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप मुझे 17 नवंबर को अपना आशीर्वाद प्रदान कर मुझे विजय बनाइये मे आपके लिए हमेशा तत्पर रहूँगा । कांग्रेस नेताओं को सुनने जनसैलाब उमड़ा।

Created On :   6 Nov 2023 2:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story