गुजरात में जहरीली शराब पीने से 19 की मौत, 30 लोगों की बिगड़ी हालत, अस्पताल में इलाज जारी

गुजरात गुजरात में जहरीली शराब पीने से 19 की मौत, 30 लोगों की बिगड़ी हालत, अस्पताल में इलाज जारी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद।  गुजरात के बोटाद जिले के अंतर्गत आने वाले राजिद गांव में जहरीली शराब पीने से 19 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 30 लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे है। गुजरात में शराबबंदी के बावजूद शराब का मिलना यह दिखाता है कि सरकार इसे आज भी पूर्ण रूप से रोक लगाने में नाकाम रही है। राजिद गांव जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं राज्य सरकार लगातार इस मामले पर नजर बनाए हुए है। सोमवार को सीएम भूपेन्द्र पटेल ने एक मीटिंग करके आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

गुजरात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अभी भी  कुछ मरीजों की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। करीब  30 लोगों का अलग- अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है, ज्यादातर लोग भावनगर में सर तख्तसिंहजी अस्पताल में भर्ती हैं। उनमें से कई लोगों की हालत नाजुक है। 

केजरीवाल ने लगाया आरोप 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गुजरात में मद्यनिषेध के बाद भी भारी मात्रा में अवैध शराब बेची जाती है। ये कौन लोग हैं जो शराब बेचते हैं? उन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।  शराब बेचने से जो पैसा  आता हैं, वो कहां जाता हैं। इसकी जांच की जरूरत है।"

Created On :   26 July 2022 4:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story