एमपी के बैतूल में 55 फीट गहरे बोरवेल में फंसा मासूम, बचाव कार्य में लगीं रेस्क्यू टीम

मध्यप्रदेश एमपी के बैतूल में 55 फीट गहरे बोरवेल में फंसा मासूम, बचाव कार्य में लगीं रेस्क्यू टीम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में बैतूल के मांडवी गांव में 8 साल का मासूम बच्चा बोरवेल में गिर गया है। फिलहाल बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम लगातार कोशिश कर रही है। रेस्क्यू टीम का कहना है कि बच्चा रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। बताया जा रहा गढ्ढे में फंसे बच्चे के दोनों हाथ ऊपर की ओर हैं। जिसकी वजह से उसे खाने-पीने की चीजें नहीं भेजी जा सकती हैं। टीम के मुताबिक बच्चे के शरीर से किसी तरह की कोई हरकत दिखाई नहीं दे रही है। लेकिन बोरवेल में ऑक्सीजन दिया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बच्चे ने रैस्क्यू टीम से आखिर बार मंगलवार शाम को बात की थी।उस दौरान बच्चे ने टीम से कहा कि यहां बहुत ज्यादा ही अंधेरा है और मुझे यहां पर बहुत डर लग रहा है। जल्दी से मुझे बाहर निकालो। बच्चा जिस गड्ढे में गिरा उसकी गहराई 40 से 55 फीट बताई जा रही है। हादसा 6 नवंबर की शाम 5 के करीब का है। बैतूल जिले के मांडवी गांव के रहने वाले सुनील दियावर ने पुलिस को सूचना दी की उनका बेटा तन्मय बोरवेल के गड्ढे में गिर गया। सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। बोरवेल से बच्चे को निकाले के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। 

घटनास्थल के लिए रवाना हुई एसडीआरएफ की टीम 

बता दें कि यह घटना बैतूल जिले के आठनेर के माड़वी गांव में हुई है। एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस घटना पर नजर बनाए हुए है। उन्होंने इस घटना की जानकारी के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि, " बैतूल के आठनेर ब्लॉक के मांडवी गांव में 8 साल के मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना दुखद है।मैंने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। मैं प्रशासन के सतत संपर्क में हूं। रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने हेतु प्रयासरत है। मासूम की कुशलता की प्रार्थना करता हूं।" 

Created On :   7 Dec 2022 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story