ओडिशा: दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना में, गंजम जिले के दिगपहांडी इलाके से एक दंपति अपने रिश्तेदारों के साथ रविवार शाम को दिवाली के अवसर पर श्राद्ध अनुष्ठान के लिए भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर आए थे। श्री लिंगराज पुलिस स्टेशन के आईआईसी पूर्णचंद्र प्रधान ने कहा, "अनुष्ठान के बाद सुलोचना मोहंती अपने पति के साथ मंदिर के पास सड़क पार कर रही थी, तभी वहां खड़ी एक नई कार के चालक ने गलती से पिछला गियर लगा दिया।

वाहन अचानक पीछे की ओर लुढ़क गया और उसके पति के सामने महिला को कुचल दिया। घटना में उसके सिर पर भी मामूली चोटें आईं। उसे कैपिटल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।'' पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया है। एक अलग घटना में, रविवार रात करीब 11 बजे बारगढ़ जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक निजी वित्त कंपनी के दो कर्मचारियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान संबलपुर सदर पुलिस सीमा के तहत दांडेईपाली के कमलेश साहू (24) और संबलपुर जिले के सिद्धेश्वर बेरना इलाके के सुमन देवबनाथ (34) के रूप में की गई।

दिवाली के अवसर पर उपहार पैकेट वितरित करने के बाद मोटरसाइकिल पर बरगढ़ से लौटते समय, मृतक कमलेश और सुमन, किसी काम के लिए अत्ताबिरा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के देवबहाल चौक पर रुके। इसी बीच भारी भरकम सामान से लदा तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े कमलेश और सुमन पर आ गिरा। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। अट्टाबिरा पुलिस स्टेशन के आईआईसी सुकुमार त्रिपाठी ने कहा, "हमने ड्राइवर की मेडिकल जांच की, लेकिन वह नशे में नहीं था। तेज गति के कारण वाहन का संतुलन बिगड़ गया होगा।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Nov 2023 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story