आत्महत्या: जिला अस्पताल के पांचवें फ्लोर से मरीज ने लगाई छलांग, मौत

जिला अस्पताल के पांचवें फ्लोर से मरीज ने लगाई छलांग, मौत
  • पांचवें फ्लोर से मरीज ने लगाई छलांग
  • पीने का पानी लेने गई थी मां
  • चार दिन से मेल मेडिकल में था भर्ती

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल की पांचवीं मंजिल से शुक्रवार शाम एक मरीज ने छलांग लगा दी। जमीन पर आकर गिरे मरीज को गंभीर अवस्था में इमरजेंसी यूनिट में शिफ्ट किया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मरीज ने किन कारणों से आत्महत्या की है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम मऊ निवासी ४० वर्षीय राजकुमार पिता साहदेव बिसेन बीती ९ अप्रैल को कमजोरी की वजह से जिला अस्पताल के पांचवें फ्लोर स्थित मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती हुआ था। डॉक्टरों की सलाह से राजकुमार को दो यूनिट ब्लड भी लग चुका था। शुक्रवार शाम लगभग ७ बजे राजकुमार वार्ड से बाहर आया और गलियारे से नीचे छलांग लगा दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

पीने का पानी लेने गई थी मां

अस्पताल में राजकुमार के साथ उसकी मां कुसुम बिसेन थी। कुसुम ने पुलिस को बताया कि शाम को वह बेटे को वार्ड में छोडक़र पीने का पानी लेने निकली थी। जब वह वापस लौटी तो लोगों ने बताया कि उसका बेटा बिल्डिंग से नीचे कूद गया है। बेटे की मौत से कुसुम बदहवास थी। राजकुमार के परिवार में मां के अलावा पत्नी और एक पांच साल का बेटा है।

गलियारे में खड़े लोगों को हटाया और कूद गया

पांचवीं मंजिल पर मौजूद लोगों की माने तो राजकुमार वार्ड से बाहर आया और गलियारे में खड़े लोगों को हटाकर अचानक नीचे कूद गया। राजकुमार बिल्डिंग से लगे पेड़ से टकराते हुए नीचे गिरा था। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। सिर पर आई चोट की वजह से उसकी मौत हो गई।

Created On :   13 April 2024 3:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story