दो मौतें: सडक़ हादसे में बेटे की मौत, मां घायल, जहर पीकर युवती ने दी जान

सडक़ हादसे में बेटे की मौत, मां घायल, जहर पीकर युवती ने दी जान
  • अमरवाड़ा, लोधीखेड़ा और रावनवाड़ा थाना क्षेत्र की घटनाएं
  • टैक्टर और कार को टक्कर मारकर पलटा डंपर
  • जहर के सेवन से युवती की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा।मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में अमरवाड़ा के बांका मुकासा के समीप शनिवार को बाइक सवार मां और बेटे को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल बेटे की मौत हो गई। मां घायल है। दूसरी घटना लोधीखेड़ा के साईंखेड़ा की है। यहां ट्रैक्टर व कार को टक्कर मारने के बाद डंपर पलट गया। दुर्घटना में पांच लोगों को चोट आई है। एक अन्य घटना रावनवाड़ा की है। यहां एक युवती ने जहर पी लिया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को युवती ने दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में घायल बेटे ने तोड़ा दम

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के खैरांजी निवासी 36 वर्षीय इंदरसी बरकड़े के परिवार ने कपुर्दा मंदिर में जवारे रखे थे। 17 अप्रैल को जवारे विसर्जन का कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने बांका मुकासा से इंदरसी की मां सुकरवती भी आई थी। शुक्रवार को इंदरसी अपनी मां को छोडऩे बांकामुकासा जा रहा था। रास्ते में मां-बेटे सडक़ हादसे का शिकार हो गए। हादसे में घायल इंदरसी की मौत हो गई। सुकरवती का इलाज जारी है।

टैक्टर और कार को टक्कर मारकर पलटा डंपर

सौंसर टीआई जितेंद्र यादव ने बताया कि डंपर रेत भरकर सांईखेड़ा की ओर जा रहा था, सामने से आ रहे गेहूं से भरे ट्रैक्टर को डंपर ने टक्कर मारा और एक कार से जा टकराया। टक्कर के बाद अनियंत्रित डंपर पलट गया था। हादसे में ट्रैक्टर चालक 28 वर्षीय अश्विन पांडे, 25 वर्षीय विलास वानखड़े, 15 वर्षीय आयुष वासनिक, 40 वर्षीय देवराव उईके और 34 वर्षीय राजेंद्र घायल हुए। घायलों का सौंसर सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जहर के सेवन से युवती की मौत

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि रावनवाड़ा के छितरी निवासी २० वर्षीय अंजू पिता किसन नागवंशी ने अज्ञात कारणों के चलते 5 अप्रैल को जहर पी लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। इलाज के दौरान 13 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी हो चुकी थी। दोबारा स्वास्थ्य खराब होने पर 16 अप्रैल को अंजू को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शनिवार को अंजू की मौत हो गई।

Created On :   21 April 2024 3:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story