सड़क हादसा: सड़क हादसों में दो ने गंवाई जान, तेज रफ्तार वाहन ने महिला को रौंदा, बाइक भिड़ंत में युवक की मौत

सड़क हादसों में दो ने गंवाई जान, तेज रफ्तार वाहन ने महिला को रौंदा, बाइक भिड़ंत में युवक की मौत
  • तेज रफ्तार वाहन ने सड़क किनारे चल रही महिला को रौंदा
  • दो बाइकों की टक्कर में एक युवक को गंभीर चोट
  • जबलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम नकझिर पुलिया के समीप बुधवार शाम एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क किनारे चल रही महिला को रौंद दिया। महिला की मौके पर मौत हो गई थी। दूसरी दुर्घटना हर्रई के ढोड़ा के समीप हुई थी। यहां दो बाइकों की टक्कर में एक युवक को गंभीर चोट आई थी। जिसकी जबलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान बुधवार को मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मैजिक ने महिला को मारी टक्कर

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि राजाखोह निवासी ४६ वर्षीय जया पति रमेश मर्सकोले बुधवार शाम को घर से पैदल निकली थी। नकझिर के समीप मैजिक वाहन ने जया को टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल जया की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया था। पुलिस ने सिंगोड़ी चैकपोस्ट पर घेराबंदी कर वाहन को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दो दुपहिया वाहनों की भिड़ंत

एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि १९ मार्च को हर्रई के ग्राम तेंदनी और ढोड़ा के बीच दो दुपहिया वाहनों की भिड़ंत में ढोड़ा निवासी २५ वर्षीय रामकिशोर पिता शिवप्रसाद सरेयाम गंभीर रुप से घायल हो गया था। प्राथमिक इलाज के बाद रामकिशोर को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बिना पीएम कराए शव परिजनों को सौंप दिया था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने हर्रई में मृतक का पीएम कराया है। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ धारा २७९, ३०४ के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   29 March 2024 3:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story