हादसा: अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में महिला की मौत, 25 घायल

अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में महिला की मौत, 25 घायल
  • सतना में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे
  • मैहर जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत करही गांव के पास सड़क हादसे में महिला की मौत
  • उचेहरा थानांतर्गत राम वनगमन पथ मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ी कार

डिजिटल डेस्क, सतना। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में घटित हुए कई सडक़ हादसों में एक महिला की मौत हो गई, वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुछ मामलों में घायलों की तरफ से रिपोर्ट नहीं की गई।



केस-1

मैहर जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत करही गांव के पास बुधवार की शाम को तकरीबन 7 बजे सडक़ पार कर रही 70 वर्षीय सुकबलिया पति स्वर्गीय लल्ली बंसल को अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ठोकर मारकर भाग निकला। इस हादसे में महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया, जिसकी सूचना पर पुलिस ने मौके में पहुंचकर परिजनों को समझाइश देते हुए यातायात बहाल कराया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी भेज दिया।

केस-2

धारकुंडी थाना अंतर्गत सरभंगा के पास तेज रफ्तार ई-रिक्शा पेड़ से टकरा गया, जिससे आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को कई लोग करण चौधरी के ई-रिक्शा में बैठकर मझगवां जा रहे थे, तभी लगभग 12 बजे सरभंगा मोड़ पर अचानक एक मवेशी सामने आ गया, जिसको बचाने की कोशिश में वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में मंती पति रामराज मवासी 25 वर्ष, गोपी पुत्री आधार मवासी 60 वर्ष, आशा पति कुंजबिहारी मवासी 60 वर्ष और चालक करण पुत्र राजेश सतनामी 17 वर्ष, सभी निवासी अमिरती गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको बिरसिंहपुर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।



केस-3

उचेहरा पुलिस ने बताया कि कोरवारा गांव से प्रभाकर पुत्र गैवी प्रसाद चौधरी 25 वर्ष, अपने भाई दिवाकर चौधरी 28 वर्ष, मां राधाबाई चौधरी 45 वर्ष, बहन पूनम पति विजयकांत भारतीय 22 वर्ष और बादल पुत्र ऋषिराज चौधरी 22 वर्ष के साथ कार में सवार होकर बुधवार शाम को सेमरिया जा रहा था। तकरीबन 7 बजे राम वनगमन पथ मार्ग पर छोटा गुढुआ के पास पहुंचते ही सामने से आए ट्रैक्टर-ट्रॉली से सीधी भिड़ंत हो गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई और सभी लोग अंदर फंस गए। तब स्थानीय लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया।



Created On :   18 April 2024 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story