टॉप ऐप्स: एप्पल ने ऐप स्टोर पर 2023 के टॉप ऐप्स और गेम्स का किया अनावरण

एप्पल ने ऐप स्टोर पर 2023 के टॉप ऐप्स और गेम्स का किया अनावरण
35 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों के यूजर्स के लिए साल के अंत के चार्ट स्थानबद्ध हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एप्पल ने 2023 के सबसे लोकप्रिय डाउनलोड किए गए ऐप्स और गेम का अनावरण किया, जिसमें 35 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों के यूजर्स के लिए साल के अंत के चार्ट स्थानबद्ध हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा, 2023 चार्ट, जो अब ऐप स्टोर के टुडे टैब पर उपलब्ध है, में टॉप फ्री, पेड ऐप्स और गेम के साथ-साथ टॉप ऐप्पल आर्केड गेम भी शामिल हैं। 'टॉप फ्री आईफोन ऐप्स' कैटेगिरी में, व्हाट्सएप मैसेंजर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और जियोसिनेमा टॉप 4 प्लेटफॉर्म थे।

'टॉप पेड आईफोन ऐप्स' स्लॉट में, डीएसएलआर कैमरा, पीडीएफ स्कैनर- वर्डस्कैनर प्रो और स्लो शटर कैम टॉप तीन ऐप थे। 'टॉप फ्री आईफोन गेम्स' कैटेगिरी में, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई), लूडो किंग और सबवे सर्फर्स ने 2023 में टर्फ पर राज किया।

'टॉप पेड आईफोन गेम्स' कैटेगिरी में, हिटमैन स्नाइपर, माइनक्राफ्ट और आरएफएस- रियल फ्लाइट सिम्युलेटर टॉप-3 गेम थे। जियोसिनेमा, यूट्यूब और गूगल क्रोम 'टॉप फ्री आईपेड ऐप्स' कैटेगिरी में टॉप-3 थे, जबकि प्रोक्रिएट, लूमाफ्यूजन और नोमेड स्कल्प्ट 'टॉप पेड आईपेड ऐप्स' कैटेगिरी में टॉप-3 थे। एप्पल के अनुसार, ऐप स्टोर दुनिया का सबसे सेफ और सबसे वाइब्रेंट ऐप मार्केटप्लेस हैं, जो अपने 650 मिलियन से ज्यादा वीकली विजिटर्स को बेस्ट ऐप और गेम की सिफारिश करता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story