पुष्टि: एप्पल अगले महीने अपना इनफिनिट लूप स्टोर स्थायी रूप से कर देगा बंद

एप्पल अगले महीने अपना इनफिनिट लूप स्टोर स्थायी रूप से कर देगा बंद
एप्पल इनफिनिट लूप रिटेल स्टोर को स्थायी रूप से बंद कर देगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने पुष्टि की है कि वह 20 जनवरी को अमेरिका के क्यूपर्टिनो में अपने इनफिनिट लूप रिटेल स्टोर को स्थायी रूप से बंद कर देगा। मैक रुमर्स ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि टेक जायंट स्टोर के सभी कर्मचारियों को कंपनी के साथ काम करना जारी रखने का अवसर प्रदान करेगा, साथ ही कुछ कर्मचारी एप्पल पार्क विजिटर सेंटर और एप्पल वैली फेयर सहित आस-पास के स्टोर में स्थानांतरित होने में सक्षम होंगे।

इनफिनिट लूप ने 1990 के दशक के मध्य से 2017 तक एप्पल के मुख्यालय के रूप में कार्य किया, इसका वर्तमान मुख्यालय एप्पल पार्क में खुला। एप्पल के एक प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, "बे एरिया में अपने स्टोर पर कई सालों तक कस्टमर्स को सेवा देने के बाद, हम इनफिनिट लूप में अपना स्टोर बंद करने की योजना बना रहे हैं।"

इसमें कहा गया है, "हमारी टीम के सभी सदस्यों को एप्पल के साथ अपनी भूमिकाएं जारी रखने का अवसर मिलेगा। हम अपने नजदीकी एप्पल पार्क विजिटर सेंटर और अन्य लोकेशन्स, एप्पल डॉट कॉम और एप्पल स्टोर ऐप पर कस्टमर्स का स्वागत करने के लिए तत्पर हैं।" इसके अलावा, टेक दिग्गज 20 जनवरी को होनोलूलू में अपने रॉयल हवाईयन स्टोर को भी स्थायी रूप से बंद कर रहा है।

एप्पल ने कहा कि वह अपने कस्टमर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और उन्होंने इस साल अमेरिका, चीन, भारत, साउथ कोरिया और यूके में नए स्टोर बनाए हैं, साथ ही चिली और वियतनाम में अपने ऑनलाइन स्टोर का विस्तार किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इनफिनिट लूप कैंपस के कार्यालयों का उपयोग एप्पल के कॉर्पोरेट कर्मचारियों द्वारा किया जाता रहेगा, केवल स्टोर बंद रहेगा।

इस बीच, चिकित्सा उपकरण निर्माता मासिमो के साथ पेटेंट विवाद पर अमेरिकी अंतर्राष्ट्रीय व्यापार आयोग (आईटीसी) द्वारा लगाए गए आगामी आयात प्रतिबंध के कारण एप्पल ने अपनी नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टवॉच, वॉच सीरीज 9 और वॉच अल्ट्रा 2 को अमेरिका में कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से हटा लिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Dec 2023 9:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story