एमआर हेडसेट: 3,499 डॉलर के एप्पल विजन प्रो हेडसेट के जनवरी के आखिर में बाजार में आने की संभावना

3,499 डॉलर के एप्पल विजन प्रो हेडसेट के जनवरी के आखिर में बाजार में आने की संभावना
एमआर हेडसेट के जनवरी के अंत में बाजार में उपलब्ध होने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इस साल जून में पहली बार लॉन्च किया गया 3,499 डॉलर का एप्पल मिक्स्ड रियलिटी (एमआर) हेडसेट के जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में बाजार में उपलब्ध होने की उम्मीद है। एप्पल एनालिसिस मिंग-ची कू के अनुसार, हेडसेट की रिलीज की तारीख जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में होगी। उन्होंने मीडियम पर एक पोस्ट में भविष्यवाणी की, ''2024 में शिपमेंट लगभग 500,000 यूनिट होने का अनुमान है। विजन प्रो वर्तमान में बड़े पैमाने पर उत्पादन में है और जनवरी 2024 के पहले सप्ताह में बड़े पैमाने पर शिपमेंट शुरू हो जाएगा।''

कुओ ने दावा किया, "मौजूदा बड़े पैमाने पर शिपमेंट शेड्यूल के आधार पर विजन प्रो संभवतः जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में स्टोर में आ जाएगा।" कुओ ने विजन प्रो को एप्पल का 2024 का सबसे महत्वपूर्ण प्रोडक्ट कहा।

उन्होंने कहा, "अगर विजन प्रो पर यूजर फीडबैक अपेक्षा से बेहतर है, तो यह मार्केट की आम सहमति को मजबूत करने में मदद करेगा कि विजन प्रो कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और संबंधित सप्लाई चेन स्टॉक प्राइस में अगला स्टार प्रोडक्ट है।" विजन प्रो यूजर्स की आंख, हाथ और आवाज द्वारा कंट्रोल एक पूरी तरह से 3-डाइमेंशन यूजर इंटरफेस पेश करता है। दुनिया के पहले स्पेटियल ऑपरेटिंग सिस्टम, विजनओएस फीचर के साथ, विजन प्रो यूजर्स को डिजिटल कंटेंट के साथ इस तरह से बातचीत करने की सुविधा देता है जिससे ऐसा महसूस होता है कि यह फिजिकल रूप से उनके स्थान पर मौजूद है।

एप्पल विजन प्रो में आईसाइट भी है, जो यूजर्स को अपने आसपास के लोगों से जुड़े रहने में मदद करता है। कंपनी के अनुसार, दो अल्ट्रा-हाई-रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ, एप्पल विजन प्रो किसी भी स्थान को 100 फीट चौड़ी स्क्रीन और एडवांस स्पेटियल ऑडियो सिस्टम के साथ एक पर्सनल मूवी थियेटर में बदल सकता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story