हाइड पोस्ट: नया इन-ऐप वीडियो, म्यूजिक प्लेयर और 'हाइड पोस्ट' फीचर भी ला रहा ब्लूस्काई

नया इन-ऐप वीडियो, म्यूजिक प्लेयर और हाइड पोस्ट फीचर भी ला रहा ब्लूस्काई
ब्लूस्काई ने घोषणा की, कि वह एक नया "हाइड पोस्ट" फीचर ला रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एलन मस्क द्वारा संचालित एक्स को टक्कर देते हुए, जैक डोरसी समर्थित सोशल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ब्लूस्काई ने बुधवार को घोषणा की, कि वह लिंक के लिए एक नया इन-ऐप वीडियो और म्यूजिक प्लेयर, साथ ही एक नया "हाइड पोस्ट" फीचर भी ला रहा है। अपने नए अपडेट में, कंपनी ने लिंक के लिए एक इन-ऐप वीडियो और म्यूजिक प्लेयर पेश किया है और यूट्यूब, साउंडक्लाउड, स्पॉटिफाई और ट्विच एम्बेड अब ऐप में चलते हैं।

ब्लूस्काई ने कहा, ''यह केवल एक टैप के बाद ही चालू होगा। कोई ऑटोप्ले नहीं'' अगर यूजर्स कुछ ऐसा है जिसे वे दोबारा नहीं देखना चाहते हैं तो वे पोस्ट छिपा भी सकते हैं। कंपनी न कहा, ''अगर आप इसे सीधे देखते हैं तो इसे आपके फीड से हटा दिया जाएगा और मास्क के पीछे रख दिया जाएगा। यह फीचर बीटा में है, छिपे हुए पोस्ट अभी तक आपके डिवाइस के बीच सिंक नहीं हुए हैं।''

नए अपडेट में उस बग को भी ठीक किया गया है, जिसके कारण म्यूट और ब्लॉक की गई अकाउंट लिस्टिंग खाली दिखती है, उस समस्या को भी ठीक किया गया है, जिसके कारण होम स्क्रीन खाली हो जाती है और क्रैश बग का भी ख्याल रखा गया है, जो कभी-कभी थ्रेड्स के साथ इंटरैक्ट करते समय होता है। पिछले हफ्ते, ब्लूस्काई ने लोगों को बिना लॉग इन किए अपने प्लेटफॉर्म पर पोस्ट देखने की अनुमति दी थी।

यूजर्स को अकाउंट बनाने और पोस्ट करना शुरू करने के लिए एक इनवाइट की आवश्यकता होगी, और वे एक लिंक के माध्यम से पोस्ट पढ़ सकते हैं। यूजर्स पोस्ट को इंडिविजुअल या ग्रुप चैट में शेयर कर सकते हैं। इस महीने की शुरुआत में, ब्लूस्काई ने अपने कम्युनिटी गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वाले कंटेंट को चिह्नित करने के लिए डिजाइन किया गया "एडवांस ऑटोमेटिड टूलिंग" लॉन्च किया। सोशल मीडिया नेटवर्क ब्लूस्काई इनवाइट-ओलनी ऐप रहने के बावजूद 2 मिलियन यूजर्स तक पहुंच गया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story