एयरपोड्स प्रो 2 तापमान, हार्ट रेट का पता लगाने की पेशकश नहीं करेगा

AirPods Pro 2 wont offer temperature, heart rate detection
एयरपोड्स प्रो 2 तापमान, हार्ट रेट का पता लगाने की पेशकश नहीं करेगा
संभावना एयरपोड्स प्रो 2 तापमान, हार्ट रेट का पता लगाने की पेशकश नहीं करेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैकेंड जेनरेशन के एप्पल एयरपोड्स प्रो में किसी भी फिटनेस ट्रैकिंग फीचर को शामिल करने की संभावना नहीं है और यह इस साल तापमान या हार्ट रेट का पता लगाने के साथ नहीं आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल डिवाइस के अपकमिंग वर्जन में ऑडियो एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने पर ज्यादा फोकस होने की संभावना है।

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने एक नोट में कहा कि 2022 एयरपॉड्स प्रो रिफ्रेश हार्ट रेट की मॉनिटरिंग की संभावना नहीं है। पहनने वाले की हार्ट रेट या शरीर के तापमान की निगरानी करने की क्षमता पर कंपनी ने कहा कि 2022 के अपग्रेड में कोई भी फीचर आने की संभावना नहीं है।

नई सुविधाओं में चार्जिग केस में एक माइक्रोफोन, हियरिंग एड फंक्शनलिटी और फाइंड माई नेटवर्क के लिए केस स्पीकर शामिल हो सकते हैं। वर्ष की दूसरी छमाही के दौरान एयरपोड्स प्रो के बड़े पैमाने पर प्रोडक्शन में प्रवेश करने की संभावना है। एप्पल विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने हाल ही में कहा था कि एयरपोड्स प्रो 2 का निर्माण वियतनाम में किया जाएगा, जो कि चीन पर एप्पल की निर्भरता में कमी का संकेत है।

एप्पल से अभी भी प्रक्रिया के न्यू प्रोडक्ट इंट्रोडक्शन चरण के दौरान चीन में एयरपोड्स प्रो 2 निर्माण का परीक्षण और परिपूर्ण होने की उम्मीद है। फीचर्स और अपेक्षित परिवर्तनों के संदर्भ में, कुओ ने भविष्यवाणी की है कि एयरपोड्स प्रो 2 चार्जिग केस में अभी भी चार्जिग के लिए एक लाइटनिंग पोर्ट की सुविधा होगी, जो इस साल भी यूएसबी-सी में स्विचओवर की उम्मीदों पर पानी फेर देगा।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story