पीएस5 पर जल्द आने वाला है एप्पल म्यूजिक

Apple Music coming soon to PS5: Report
पीएस5 पर जल्द आने वाला है एप्पल म्यूजिक
रिपोर्ट पीएस5 पर जल्द आने वाला है एप्पल म्यूजिक

डिजिटल डेस्क, सेन फ्रांसिस्को। स्पोटिफाई कई सालों से प्लेस्टेशन के साथ पार्टनर रहा है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भविष्य में एप्पल म्यूजिक पीएस5 पर भी दिखाई दे सकता है। आईमोर की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ उपयोगकर्ताओं ने देखा कि जब वे एक नया यूएस-आधारित पीएस5 खाता बनाते हैं, तो उन्हें ऐप की पेशकश की जाती है, लेकिन इसे वास्तव में इंस्टॉल नहीं किया जा सकता है।

एप्पल म्यूजिक सबरेडिट में, एक रेडिट उपयोगकर्ता ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दिखाया गया कि उसे अपने पीएस5 में एप्पल म्यूजिक ऐप इंस्टॉल करने की सुविधा दी गई थी। हालांकि, जब उपयोगकर्ता ने ऐसा करने का प्रयास किया, तो निम्न त्रुटि संदेश प्रकट हुआ। यह ऐप केवल पीएस4 पर चलाने योग्य है।

जबकि पीएस5 उपयोगकर्ता अभी तक एप्पल म्यूजिक को अपने डिवाइस पर डाउनलोड करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, रिपोर्ट्स बताती हैं कि सोनी बहुत जल्द ऐप को उपलब्ध कराने जा रहा है। एप्पल म्यूजिक सेवा सैमसंग स्मार्ट टीवी, गूगल नेक्स्ट और एंड्रॉयिड सहित कई अन्य उपकरणों पर पहले से ही उपलब्ध है।

भारत में, प्लेस्टेशन 5 की कीमत सामान्य संस्करण के लिए 49,990 रुपये है जबकि डिजिटल संस्करण की कीमत 39,990 रुपये है। पीएस5 डिजिटल संस्करण प्रभावी रूप से पीएस5 के समान है, जिसमें डिस्क ड्राइव से सुसज्जित संस्करण के समान प्रसंस्करण शक्ति है।

अपनी नवीनतम आय रिपोर्ट में, कंपनी ने खुलासा किया कि प्लेस्टेशन प्लस के वैश्विक स्तर पर 47.7 मिलियन ग्राहक हैं, जो 14.7 प्रतिशत की वृद्धि (वर्ष-दर-वर्ष) है।

आईएएनएस

Created On :   15 Oct 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story