नए मैकबुक प्रो, एयरपॉड्स 3 को लॉन्च करने के लिए तैयार ऐप्पल

Apple ready to launch new MacBook Pro, AirPods 3
नए मैकबुक प्रो, एयरपॉड्स 3 को लॉन्च करने के लिए तैयार ऐप्पल
लॉन्च इवेंट नए मैकबुक प्रो, एयरपॉड्स 3 को लॉन्च करने के लिए तैयार ऐप्पल

डिजिटल डेस्क,सैन फ्रांसिस्को। ऐप्पल सोमवार को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि साल का दूसरा फॉल इवेंट होगा।

द वर्ज के अनुसार, क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज से अधिक शक्तिशाली मैकबुक प्रो, नए एयरपॉड्स और साथ ही मैक मिनी लॉन्च करने की उम्मीद है।

आगामी मैकबुक प्रो लाइनअप में एक नया 14-इंच के साथ-साथ एक नया 16-इंच मॉडल शामिल होगा जो एम1एक्स प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। संभवत: बेस वेरिएंट के लिए 16जीबी रैम और 512जीबी एसएसडी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

नए मैकबुक प्रो में एक मानक आकार का नॉच होगा। आईफोन की तरह फेस आईडी टड्रेप्थ कैमरा रखने के बजाय, मैकबुक प्रो के नोच में स्पष्ट रूप से एक 1080पी वेब कैमरा, एक ट्र टोन सेंसर और एक माइक्रोफोन होता है।

अपने आगामी मैकबुक लाइनअप में ऐप्पल द्वारा मिनी-एलईडी पैनल का उपयोग आपूर्तिकर्ता निवेश को उत्प्रेरित करेगा और पूरे उद्योग को डिस्प्ले तकनीक को अपनाने की ओर पुश करेगा।

आईफोन निर्माता एक अधिक शक्तिशाली मैक मिनी भी लॉन्च कर सकता है, जिसमें अपडेटेड मैकबुक प्रोसेसर में पाए जाने वाले समान प्रोसेसर और वर्तमान में एम1-संचालित मिनी की तुलना में अधिक पोर्ट हैं।

बेहतर फिटनेस ट्रैकिंग को सक्षम करने के लिए एयरपोड्स प्रो का नया संस्करण मोशन सेंसर के साथ आ सकता है।

आगामी एयरपोड 3 की एक छवि से इयरफोन के डिजाइन का पता चलता है जो प्रो संस्करण से प्रेरित लगता है। यह एक छोटे तने और एक सेंसर के साथ-साथ सामने की तरफ एक माइक्रोफोन के साथ आ सकता है।

पिछली अफवाहों के आधार पर, नए एयरपॉड्स मॉडल में एक नया डिजाइन होने की उम्मीद है जो वर्तमान पीढ़ी के एयरपोड्स प्रो के आकार से मिलता-जुलता है, विशेष रूप से ईयरबड्स पर छोटे तने की विशेषता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि एयरपोड्स 3 में एक्टिव नॉयस रद्द करने की सुविधाएँ होने की उम्मीद नहीं है, जो एयरपोड्स प्रो और एयरपोड्स मैक्स के लिए विशिष्ट रहेगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   18 Oct 2021 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story