गूगल ने विंडोज के लिए नियरबाय शेयर बीटा किया लॉन्च

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
फाइल ट्रांसफर गूगल ने विंडोज के लिए नियरबाय शेयर बीटा किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज गूगल ने बीटा एप्लिकेशन के रूप में विंडोज के लिए अपना नियरबाय शेयर लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ताओं को अपने एंड्रॉइड डिवाइस और पीसी के बीच फाइल ट्रांसफर करने में मदद करेगा। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, विंडोज ऐप के लिए नियरबाय शेयर बीटा वर्तमान में विंडोज 10 के लिए एंड्रॉइड.कॉम से सीधे डाउनलोड के रूप में उपलब्ध है और एआरएम डिवाइस समर्थित नहीं हैं।

उपयोगकर्ताओं के पीसी पर, ब्लूटूथ और वाई-फाई चालू होना चाहिए, जिसमें कंपनी उपकरणों के बीच 16-फुट (5-मीटर) ट्रांसफर रेंज निर्दिष्ट करती है।

यह उपयोगकर्ताओं को आपके एंड्रॉइड डिवाइस और विंडोज पीसी के बीच फोटो, वीडियो, दस्तावेज, ऑडियो फाइलें या संपूर्ण फोल्डर को जल्दी से स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। टेक दिग्गज के अनुसार, यह उन यूजर्स के लिए मददगार होगा जो अपनी तस्वीरों को बड़ी स्क्रीन पर एडिट करना चाहते हैं या अपने डिजिटल फोल्डर को व्यवस्थित करना चाहते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वर्तमान में यह बीटा अमेरिका और चुनिंदा क्षेत्रों में रिलीज हो रहा है। इस बीच, पिछले साल दिसंबर में टेक दिग्गज ने एंड्रॉइड फोन और टैबलेट पर अपने नियरबी शेयर ऐप के लिए नया मटीरियल यू डिजाइन किया था। आप जिस सामग्री को सुधारते हैं, उसमें मुख्य यूआई उपयोगकर्ताओं के साथ नियरबाय शेयर ऐप पर इंटरैक्ट करने वाले विजुअल परिवर्तन जोड़े गए हैं।

आप जिस सामग्री को सुधारते हैं, उसमें मुख्य यूआई उपयोगकर्ताओं के साथ नियरबाय शेयर ऐप पर इंटरैक्ट करने वाले विजुअल परिवर्तन जोड़े गए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 April 2023 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story