एचपी ने भारत में नई गेमिंग नोटबुक ओएमईएन 16 का किया अनावरण

HP unveils new gaming notebook OMEN 16 in India
एचपी ने भारत में नई गेमिंग नोटबुक ओएमईएन 16 का किया अनावरण
नई दिल्ली एचपी ने भारत में नई गेमिंग नोटबुक ओएमईएन 16 का किया अनावरण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गेमर्स को सशक्त बनाने के लिए, पीसी निर्माता एचपी ने मंगलवार को भारत में अपने गेमिंग पीसी पोर्टफोलियो में एक नया नोटबुक एचपी ओएमईएन 16 जोड़ा है। गेमिंग नोटबुक एचपी वल्र्ड स्टोर्स, एचपी ऑनलाइन स्टोर और अन्य प्रमुख रिटेल और ऑनलाइन स्टोर्स पर 139,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। एचपी इंडिया मार्केट के सीनियर डायरेक्टर (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, गेमिंग पीसी सेगमेंट में इनोवेशन के प्रभारी का नेतृत्व करते हुए, हम एक गेमिंग इकोसिस्टम इंजीनियरिंग में विश्वास करते हैं जो सभी प्रकार के गेमर्स- मुख्यधारा, उत्साही और पेशेवर को पूरा करता है।

बेदी ने कहा, भारत में पीसी की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हम परफॉर्मेंस, डिजाइन, थर्मल और बैटरी लाइफ में उद्योग के अग्रणी नवाचारों के साथ अपने गेमिंग पोर्टफोलियो को ताजा कर रहे हैं। नए ओएमईएन 16 के लॉन्च के साथ, हम नई तकनीकों का विकास जारी रखते हैं हमारे ग्राहकों को बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करते हैं। नए गेमिंग नोटबुक में 16:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 16.1 इंच की स्क्रीन है और यह गेमिंग परफॉर्मेंस को बढ़ावा देने के लिए नेक्स्ट-जेन 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर और एनवीआईडीआईए जेफोर्स आरटीएक्स 30 सीरीज से लैस है। सुचारू गेमप्ले अनुभव को सक्षम करने के लिए यह सभी गेम 1080पी और 60एफपीएस पर चलाता है। डिवाइस में 1 एक्स पीसीआईई जेनरेशन4 एसएसडी स्टोरेज शामिल हैं।

ओएमईएन डायनेमिक पावर, आईआर थर्मोपाइल सेंसर के सहयोग से, रीयल-टाइम सीपीयू और जीपीयू क्षमता की सटीक पहचान कर सकता है और सीपीयू और जीपीयू के बीच गतिशील रूप से बिजली आवंटित कर सकता है, जिससे अतिरिक्त हेडरूम प्रदान किया जा सकता है। वर्तमान गेम दृश्यों के आधार पर इन-गेम एफपीएस को अनुकूलित किया जा सकता है। कंपनी ने कहा कि यह गेमर्स को किसी भी प्रकार का गेम खेलते समय बेहतरीन अनुभव का आनंद लेने में सक्षम बनाता है।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Dec 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story